DhanbadJharkhand

नियोजन की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे 20 पुराने मजदूर

कम्पनी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

Dhanbad: धनबाद के बीसीसीएल ब्लॉक दो क्षेत्रीय कार्यालय के मुख्य गेट के सामने असंगठित आउटसोर्सिंग मजदूर संघ के बैनर तले शैली आउटसोर्सिंग कम्पनी के 20 पुराने मजदूर आज से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं.

बीसीसीएल प्रबंधन तथा अम्बे माइनिंग आउटसोर्सिंग कम्पनी के खिलाफ अपना आक्रोश दिखाते हुए जमकर नारेबाजी कर अपना विरोध मजदूरों ने जताया.

advt

इसे भी पढ़ें : आठवीं से 11वीं की शुरू होगी कक्षाएं, पर स्कूलों में परीक्षा नहीं ली जायेगी

बीसीसीएल प्रबंधन के अधिकारियों ने भूख हड़ताल पर बैठे मजदूरों के बीच पहुंच कर गेट से हटकर अपना हड़ताल बंद करन देने के लिये कहा लेकिन भूख हड़ताल पर बैठे मजदूरों ने गेट के सामने से हटने से इनकार कर दिया.

वहीं भूख हड़ताल पर बैठे हुसनू अंसारी ने कहा कि नियोजन की मांग को लेकर 20 मजदूर आज से अनिश्चिकालीन भूख हड़ताल पर बैठे हैं. नियोजन को लेकर बीसीसीएल कम्पनी प्रबंधन से अम्बे माइनिंग प्रबंधन से तीन बार वार्ता की गयी. वार्ता में प्रशासन के लोग भी उपस्थित रहे थे.

वार्ता में नियोजन देने की बात की गई थी लेकिन कम्पनी अपने वादे से मुकर गई है. विवश होकर आज से भूख हड़ताल पर बैठना पड़ा है. शैली आउटसोर्सिंग कम्पनी के हम सब पुराने मजदूर हैं. नई कम्पनी ब्लॉक दो में अम्बे माइनिंग आई है. कम्पनी केवल टालमटोल कर रही है. अब जबतक नियोजन नही दिया जाता, यह भूख हड़ताल समाप्त नही किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : गुजरात निकाय चुनावः भाजपा ने एक बार फिर लहराया परचम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: