HazaribaghJharkhand

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में लालू से मिलने आ रहे RJD नेता समेत 2 की मौत, 4 घायल

विज्ञापन

Hazaribagh: रविवार को हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी. इस दुर्घटनाओं में चार लोग घायल भी हो गये. पहली घटना बरही थाना क्षेत्र के बरसोत में हुई जहां लालू यादव से मिलने रांची आ रहे आरजेडी नेता की मौत हो गयी. और दूसरी घटना कोनार पुल हजारीबाग बाईपास में एनएच 33 पर हुई जहां ट्रक के नीचे बाइक सवार के आने मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- देश में रिकॉर्ड 78 हजार से अधिक केस, संक्रमितों का आंकड़ा 35 लाख के पार

लालू यादव से मिलने आ रहे RJD नेता की मौत

सड़क दुर्घटना में पूर्व जिला पार्षद और आरजेडी नेता विजेंद्र यादव की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार विजेंद्र यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव से मिलने रांची आ रहे थे. इसी दौरान बरही थाना क्षेत्र के बरसोत में कार दुर्घटनाग्रस्त होने से विजेंद्र यादव की मौत हो गयी. जबकि कार में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है.

advt

इसे भी पढ़ें- ट्राई जंक्शन पर तीन बड़े नक्सली बने पुलिस के लिए चुनौती

कंटेनर की चपेट में आने से युवक की मौत

हजारीबाग के कोनार पुल हजारीबाग बाईपास में एनएच 33 पर रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. दुर्घटना कंटेनर के नीचे पल्सर मोटरसाइकिल सवार के आ जाने से हुई. युवक को बचाने के क्रम में कंटेनर दूसरी ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को भी अपनी चपेट में ले लिया. इसमें दो युवक घायल हो गए. दुर्घटना के बाद कंटेनर को लेकर चालक मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें- मन की बात में बोले PM- लोकल को बनाना है वोकल, देश के युवा बनायें एप्स और गेम्स

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button