न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘2.0’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिये 490 करोड़

41

NW Desk: बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने जा रही रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ ने पहले ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिये हैं. कुछ रिपोर्ट की मानें, तो फिल्म ने अब तक 490 करोड़ की कमाई कर ली है. इसका मतलब ये है कि अगर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो भी फिल्म निर्माताओं को नुकसान नहीं होगा.

600 करोड़ में बनी है 2.0

रजनीकांंत और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का कुल बजट 600 करोड़ बताया गया है. फिल्म के बजट को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा भी चल रही थी. कहा जा रहा था कि अगर बिग बजट की यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आती तो क्या होगा. लेकिन इन्हीं अटकलों के बीच अब फिल्म के करोड़ों रुपये की कलेक्शन की खबर सामने आई है.

रिलीज से पहले पैसा वसूल

रोबोट 2.0 ने रिलीज से पहले ही 490 करोड़ की कमाई कर अपने बजट का आधे से ज्यादा पैसा वसूल कर लिया है. इसके अलावा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने के दिन ही साउथ में 85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. इसके अलावा पूरे भारत में फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड ध्वस्त कर सकती है, क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

29 नवंबर को होगी फिल्म रिलीज, प्री बुकिंग भी करोड़ों की

बताया जा रहा है कि फिल्म के तमिल वर्जन के लिए अब तक 120 करोड़ रुपये की प्री बुकिंग हो चुकी है. इसके अलावा फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स, सैटेलाइट राइट्स और डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स से करीब 370 करोड़ की कमाई कर ली है. अभी प्रोड्यूसर के पास फिल्म के कुछ और राइट्स बचे हैं, जिसे बेचकर भी करोड़ों कमाए जा सकते हैं.

बता दें कि 2.0 रजनीकांत की फिल्म रोबोट का दूसरा पार्ट है, जिसमें अक्षय कुमार विलेन का रोल कर रहे हैं. फिल्म को लगभग 7 हजार स्क्रीन पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. अब ये देखने दिलचस्प होगा कि फिल्म रिलीज के बाद कमाई के कितने रिकॉर्ड बनाती है. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: