Fashion/Film/T.V

धोखाधड़ी के केस में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, शमिता और मां सुनंदा के खिलाफ समन जारी

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी पर धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने समन जारी किया है. बता दें कि एक कारोबारी 21 लाख रुपये के कर्ज को लेकर अदालत में घसीटा है.

एएनआई के एक अपडेट के मुताबिक, ‘अंधेरी कोर्ट ने एक्ट्रेस को समन जारी किया है. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी पर एक व्यवसायी ने 21 लाख रुपये का ऋण नहीं चुकाने का आरोप लगाया है. कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Sanjeevani

कथित तौर पर, एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ कानूनी फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी के लिए शिकायत दर्ज की थी. व्यवसायी ने दावा किया कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे और उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज के साथ राशि का भुगतान करना था. शिकायत के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा उस कर्ज को चुकाने में नाकाम रहे, जिसे कथित तौर पर उनके पिता ने 2015 में वापस लिया था. सुरेंद्र ने प्रति वर्ष 18% ब्याज पर राशि उधार ली थी.

कथित तौर पर, चेक सुरेंद्र की कंपनी के पक्ष में लिखा गया था, एजेंसी के मालिक का यह भी दावा है कि सुरेंद्र ने अपनी बेटियों और पत्नी को मांगे गए ऋण के बारे में बताया.

इसे भी पढ़ें: जमशेदपुर : बाग-ए-जमशेद स्कूल के पास सवारियों से भरा ऑटो पलटा, कई यात्री जख्मी, दो की हालत गंभीर

हालांकि, इससे पहले कि सुरेंद्र कर्ज चुका पाते, 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया और तब से शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने से इनकार कर दिया. उन्होंने पैसे देने से भी इनकार किया है.

Related Articles

Back to top button