ChaibasaJamshedpur

पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के दस्ते के तीन सक्रिय नक्सली गिरफ्तार

Jamshedpur : चाईबासा पुलिस ने पीएलएफआई संगठन के सुप्रीमो दिनेश गोप के दस्ते के तीन सक्रिय सदस्यों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि सभी आरोपी लेवी मांगने और लेवी नहीं देने पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसके बाद तीनों को बिरकेल, गुंडीदिरी और जराकेल के आस-पास की पहाड़ी से गिरफ्तार किया गया.

ये हुए गिरफ्तार

चाईबासा के गुदड़ी थाना बिरकेल कोटागोड़ा क्षेत्र के रहने वाले रमाय भैंसा, टाकुब के रहने वाले दामु बरजो, बिरकेल के रहने वाले मंगरा टुटी उर्फ मतियस टुटी को गिरफ्तार किया गया है. तीनों के पास से पुलिस ने एक देशी दो नाली रायफल, 12 बोर की 6 जिंदा गोली, 7.62 एमएम की एक जिंदा गोली, लेवी मांगने संबंधी पर्चा और चंदा की रसीद को बरामद किया गया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

संदिग्ध अवस्था में पकड़ाये

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

पुलिस टीम ने तीनों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है. गुदड़ी थाना क्षेत्र के बिरकेल, गुंडीदिरी और जराकेल में तीनों के भ्रमणशील होने की सूचना एसपी को मिली थी. सूचना थी कि लेवी मांगने के दौरान रकम समय पर नहीं पहुंचने पर  तीनों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसके बाद एसपी के  निर्देश पर टीम गठित कर जंगल और पहाड़ी क्षेत्रों में पुलिस बल को भेजा गया था.

छापेमारी टीम में ये थे शामिल

छापेमारी टीम में गुदड़ी थानेदार दीनबंधू कुमार, एसआई अविनाश कुमार, आइआरबी के एसआई चक्रधर महतो, थाना से सशस्त्र बल और आइआरबी के सशस्त्र बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें- 27 साल छोटी दूसरी पत्नी से SEX के वक्त दांत गड़ाता था 67 वर्षीय पति, कोर्ट ने कहा इसकी बत्तीसी निकालो

Related Articles

Back to top button