Jamshedpur

सिदगोड़ा में ससुरालवालों की गैर-मौजूदगी में ताला तोड़ घर में घुसी महिला, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

महिला के पति और ससुर हैं हवलदार, पति-पत्नी का चल रहा है विवाद, तलाक तक पहुंच चुका है मामला

Jamshedpur : सिदगोड़ा स्थित जैप-6 परिसर में उस समय अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब ससुराल वालों की गैर मौजूदगी में एक महिला फ्लैट का ताला तोड़कर घर में घुस गई. इसकी जानकारी मिलने पर महिला के ससुर भी घर पहुंचे. मौके पर महिला समिति से जुड़ी कुछ वैसी महिलाएं भी उपस्थित थी, जिन्होंने घर का ताला तोड़कर महिला को घर में घुसने में मदद की थी. इस दौरान ससुर ने बहु को घर से निकलने को कहा, लेकिन वह घर से नहीं निकलना चाहती थी. इसी को लेकर घंटो हाई वोल्टेड ड्रामा चला. बाद में पुलिस सभी को थाने ले गई.

यह है मामला   

बताया जाता है कि जैप 6 के हवलदार राधा कृष्णा के बेटे अरविंद कुमार की शादी रामगढ़ निवासी शीतल कुमारी से 12 मार्च 2019 को हुई थी. अरविंद कुमार भी चाईबासा में हवलदार के पद पर पोस्टेड हैं. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरु हो गया था. मामला इस कदर तूल पकड़ा कि तलाक तक जा पहुंचा है. महिला के पति ने न्यायालय में पत्नी से तलाक की अर्जी दी है. इस बीच शनिवार को शीतल महिला समिति के साथ अचानक घर पहुंची और ताला तोड़कर घर में घुस गई. इसे लेकर महिला के ससुर का कहना है कि शादी के बाद शीतल अक्सर अपने मायके चली जाती थी. वह ज्यादातर अपने मायके में ही रहती है. कई बार उन्होंने और उनके बेटे ने उसे वापस घर लाने की कोशिश की, लेकिन वह घर आना नहीं चाहती है. महिला के ससुर का यह भी कहना है कि घर उनके नाम पर आवंटित है. यदि शीतल घर ही जाना चाहती है तो अपने पति के घर चाईबासा जाए. उन्होंने उसे घर में रखने से साफ इंकार किया है.

 शीतल ने कहा दहेज मांग रहे ससूराल वाले

इस मामले में शीतल का कहना है कि शादी के बाद से मायके पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. इसी कारण वह मायके चली गई थी. वहां उसे महिला थाना में भी बुलाया गया, लेकिन ससुरालवालों ने महिला थाना में लिखकर दिया कि वे लोग उसे वापस लेकर नहीं जाना चाहते हैं. इस बीच जब उनकी बेटी हुई तो ससुरालवालों की प्रताडऩा और बढ़ गई. महिला ने पति की ओर से न्यायालय में तलाक की अर्जी देने के मामले में भी अनभिज्ञता जतायी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जानकारी लेते हुए उसे शांत कराने में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- ससुराल वालों ने बहू को अधमरा कर पहुंचाया अस्पताल, 12 साल पहले हुई थी शादी

 

Advt

Related Articles

Back to top button