JamshedpurJharkhand

BREAKING NEWS : जैप-6 में हवलदार ने धोखे से बहू को घर से निकाला, ताला जड़कर परिवार समेत फरार, पीड़िता के समर्थन में महिलाओं का बवाल

गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिदगोड़ा थाना पहुंचे महिला समिति के सदस्य और स्थानीय वासी

Jamshedpur : सिदगोड़ा थाना अंतर्गत जैप 6 निवासी हवलदार राधा कृष्ण गुप्ता ने अपनी बहु शीतल कुमारी की धोखे से घर से बाहर करते हुए घर में ताला लगाकर परिवार समेत फरारा हो गए.इसके खिलाफ उनकी बहू शीतल जैप 6 के गेट पर अपनी एक साल की बेटी के साथ धरने पर बैठ गई और खाना पीना त्याग दिया. इस मामले में हैरत भरी यह बात रही कि पीड़िता के पिता को गेट के अंदर तक नही घुसने दिया गया. शीतल के पिता गेट के बाहर ही खड़े रहे, जबकि आस पास के लोग तमाशा देखते रहे. खाना की उसके बाद पीड़िता का समर्थन में कुछ महिलाओं ने पहुंचकर बवाल मचाया. हवलदार और उसके परिवार की गिरफ्तारी के लिए देर रात महिला समिति से जुड़ी महिलाएं और स्थानीय लोग सिदगोड़ा थाना पहुंच गए.


उसके पहले हालत यह रही कि पुलिस ने भी शीतल को उसके अपने हाल में छोड़ दिया. इस बीच शीतल की हालत पर तरस खाकर आस पास के लोगों ने किसी तरह उसे खाना खिलाया. इधर देर रात तक जब शीतल अपनी बेटी के साथ सड़क पर ही बैठी रही तो स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसके रात गुजारने का इंतजाम किया. शीतल ने बताया कि वह शनिवार को घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गई थी, लेकिन आज उसे सिदगोड़ा थानेदार ने फोन कर कहा कि ससुराल वाले रखने के लिए तैयार हो गए है. वह थाना आकर कार्रवाई पूरी करे. हालांकि शीतल जब थाना पहुंची तो वहां ना तो वहां थानेदार थे और ना ही ससुराल पक्ष के लोग. उसके बाद वह निराश होकर अपने बेटी के साथ धरना पर बैठ गई. उसके बाद महिला समिति की से जुड़ी महिला ने पहुंचकर शीतल का समर्थन करते हुए बवाल मचाया. इसे लेकर देर रात तक गहमागहमी बनी रही.मालूम हो कि साल 2019 में राधा कृष्ण गुप्ता के बेटे अरविंद कुमार की शादी रामगढ़ निवासी शीतल कुमारी से 12 मार्च 2019 को हुई थी. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरु हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बात तलाक तक पहुंच गई. विवाद के बाद अरविंद की ओर से न्यायालय में तलाक की अर्जी दे डाली. अरविंद चाईबासा में डीएसपी सुधार कुमार के बॉडीगार्ड है. शनिवार को शीतल महिला समिति के साथ घर पहुंची और राधाकृष्ण की गैर मौजूदगी में घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गई थी. उसके बाद ही बवाल बढ़ गया था.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: