JamshedpurJharkhand

बन्ना ने अफसरों के साथ की लंबी बैठक, क्षेत्र में जुआ-लॉटरी बंद कराने और वारंटियों को पकड़ने का दिया निर्देश

Jamshedpur : राज्य के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने शुक्रवार को जमशेदपुर सर्किट हाउस में जिले के उपायुक्त, एसएसपी और जुस्को के जीएम सहित अन्य पदाधिकारियों संग करीब साढ़े तीन घंटे तक  बैठक की. शाम साढ़े पांच बजे शुरू हुई बैठक रात साढ़े आठ बजे तक चली. बैठक में मंत्री के विधानसभा क्षेत्र जमशेदपुर पश्चिम की जन समस्याओं तथा विधि व्यवस्था एवं नशाखोरी जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक के बाद मंत्री ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ते अपराध और नागरिक सुविधाओं से जुड़े मुद्दे पर चर्चा करते हुए संबंधित अधिकारियों को इनके समाधान का निर्देश दिया गया है.

मंत्री ने बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में अवैध जुआ, लॉटरी और मटका संचालित होने की शिकायतें मिल रही थी, साथ ही नशे के व्यापार और कुछ फरार वारंटियों के खुला घूमने की भी शिकायत मिली थी, जिसपर एसएसपी को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा नदियों को प्रदूषण मुक्त बनाने और क्षेत्र में साफ- सफाई के साथ नागरिक सुविधाओं को दुरुस्त करने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है. उन्होंने बताया कि बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारियों ने उन्हें आश्वस्त किया है कि उनके निर्देशों का सख्ती से पालन किया जायेगा. मंत्री ने कहा कि अपराध किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. पुलिस पदाधकारियों को सख्ती से अपराध पर काबू पाने को कहा गया है. इसके अलावा लंबित सामाजिक योजनाओं को जल्द पूरा करने के लिए नगर विकास तथा जुस्को के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – एयर इंडिया के बाद टाटा स्टील ने ओडिशा स्थित नीलांचल इस्पात को खरीदा, 10 से लेकर 12 हजार करोड़ के बीच लगायी बोली

Advt

Related Articles

Back to top button