न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिंग रोड के सीठियो पेट्रोल पंप से 18,500 रुपये की लूट

103

Ranchi: धुर्वा थाना क्षेत्र के रिंग रोड में सीठियों के पास एक पेट्रोल पम्प से 18,500 रुपये की लूट हुई. इस वारदात को बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने अंजाम दिया. अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर देसी देशी कट्टा सटाया और रुपये लूट कर खूंटी रोड की तरफ फरार हो गये. यह घटना बुधवार को दिन के करीब 4 बजे हुई.

इसे भी पढ़ेंःआदिवासियों के विनाश का साक्षी है ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’

कैसे दिया घटना का अंजाम

सीठियो रिंग रोड स्थित जगरानी पेट्रोल पंप के मालिक ने बताया कि दिन के करीब 4:00 बजे के एक (JH10CN 9052) पल्सर बाइक पर सवार हो कर दो अज्ञात अपराधी आये. उसके बाद दोनों अपराधियों ने तेल दे रहे कर्मचारियों को हथियार का भय दिखाकर 18500 रुपए लूट लिये. रुपये लूटने के बाद दोनों अपराधी खूंटी रोड तरफ भाग निकले. उसके बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने धुर्वा थाना को घटना की सूचना दी.

इसे भी पढ़ेंःगुड गवर्नेंस का सड़ांध बाहर निकल रहा है

मौके पर पहुंची पुलिस

रिंग रोड स्थित जगरानी पेट्रोल पंप में हुई लूट की सूचना मिलने पर धुर्वा थाना की पुलिस हटिया डीएसपी सहित मौके पर पहुंची. पुलिस पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी जांच करेगी.

क्या कहते हैं धुर्वा थाना प्रभारी

धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि दो अपराधियों के द्वारा घटना का अंजाम दिया गया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: