Lead NewsNationalWest Bengal

पश्चिम बंगाल के नदिया में सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मौत, श्मशान घाट जा रहे थे सभी

Kolkata : पश्चिम बंगाल के नदिया में सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया. हादसा नदिया के हांसखाली के फूलबाड़ी इलाके में शनिवार रात को हुआ.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में प्राथमिक शिक्षकों की निकलने वाली है बंपर बहाली, अभी से शुरू कर दें तैयारी

advt

बताया जा रहा है कि उत्तर 24 परगना के बागदा से मेटाडोर में शव लेकर 20 से ज्यादा लोग नवद्वीप श्मशान की ओर जा रहे थे. इसी बीच हांसखाली थाना इलाके के फूलबाड़ी इलाके में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से मेटाडोर की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 18 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई.

इसे भी पढ़ें : गोधरा में ट्रेन जलाने वाले अपराधी बिलाल का लंबी बीमारी के बाद निधन

अंदेशा जताया जा रहा है कि घने कोहरे और तेज रफ्तार की वजह से दुर्घटना हुई है. पुलिस दुर्घटना की वजह जानने की कोशिश कर ही है. वहीं घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि वाहन में मौजूद सभी लोग अपने परिजन के शव के दाह संस्कार के लिए गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे. तभी सड़क के किनारे पत्थर से लदी ट्रक को मेटाडोर ने टक्कर मार दी. मेटाडोर में 20 से ज्यादा लोग सवार थे जिसमें से 18 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. अन्य पांच लोगों का इलाज चल रहा है. इसमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: