JamshedpurJharkhandSports

Jamshedpur : 16 वां मोहन सिंह मेमोरियल फ्लड लाइट फुटबॉल प्रतियोगिता संपन्न, गुनगुन स्पोर्टिंग बनी विजेता

विधायक सरयू राय और एसएसपी प्रभात कुमार ने किया उद्घाटन, विजयी टीम को मिली 50 हजार की ईनामी राशि

Jamshedpur : टेल्को स्थित मनीफीट में 16 वां मोहन सिंह मेमोरियल फ्लड लाइट फुटबॉल टूर्नामेंट रविवार की सुबह संपन्न हुआ. इस टूर्नामेंट में गुनगुन स्पोटिंग ने जीत हासिल की है. टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में गुनगुन स्पोर्टिंग की वीर बिरसा फुटबॉल टीम से भिड़ंत हुई. इस फाइनल मुकाबले को गुनगुन स्पोर्टिंग ने 2-0 से जीत लिया. विजयी टीम गुनगुन स्पोटिंग को बतौर ईनामी राशि 50 हजार रुपए का पुरस्कार मिला, जबकि टूर्नामेंट की रनर टीम वीर बिरसा फुटबॉल को 30 हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया. इससे पहले टूर्नामेंट का विधिवत् उद्घाटन जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और एसएसपी प्रभात कुमार ने संयुक्त रूप से किया. इस मौके पर अतिथि के रूप में टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते और महामंत्री आरके सिंह भी मौजूद थे. इसके अलावा शिव शंकर सिंह, नीरज सिंह, दीपू सिंह समेत अन्य लोगों ने भी आयोजन को सफल बनाने में भी सहयोग रहा.

इन टीमों को मिला कंसोलेशन प्राइज

विनर और रनर के अलावा 2 टीमों को कंसोलेशन प्राइज मिला है. राजकमल को 5 हजार रुपए और ब्लैक रोज को भी 5 हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया है. राजकमल तीसरे स्थान पर और ब्लैक रोज चौथे स्थान पर रही. उन्हें आयोजन समिति की ओर से पुरस्कृत किया गया.

इसे भी पढ़ें-Tata Cummins Bonus News: विरोध में रहते हुए जिस मैट्रिक्स का विरोध किया, सत्ता में आने के बाद उसी को गले लगाया

Related Articles

Back to top button