Crime NewsJharkhandLohardaga

लोहरदगा में लव ट्रायंगल मामले में 16 वर्षीय लड़के की हत्या,दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

Lohardaga: सदर थाना क्षेत्र के मून्दों गांव में एक नाबालिग की हत्या मामले में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि दोनों की संलिप्तता मून्दों गांव निवासी गंदूरा उरांव के 16 वर्षीय पुत्र रोहित उर्फ लाला की हत्या मामले में थी. रोहित की हत्या 16 अगस्त की रात ही पत्थर से कूचकर कर दी गई थी और घटना को छुपाने की नीयत से शव को कुएं में डाल दिया गया था लेकिन स्थानीय लोगों की सूचना पर 17 अगस्त की शाम कुएं से शव को बरामद किया गया.

हत्या की घटना से सकते में थे परिजन

इस संबंध में परिजनों ने बताया की 16 अगस्त की रात रोहित ने अपनी मां से सोने जाने की बात कहकर अपने कमरे में सोने चला गया. 17 अगस्त की सुबह जब उसकी मां ने रोहित की तलाश की तो रोहित को रूम से गायब पाया. बाद में परिजनों ने रोहित की तलाश शुरू की लेकिन रोहित का कहीं पता नहीं चल पाया.  बाद में 17 अगस्त की शाम जब ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को गांव के ही एक कुएं में शव होने की जानकारी दी गई तो मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला. निकाले गए शव की पहचान रोहित उरांव के रूप में हुई.

इसे भी पढ़े: नेतरहाट फायरिंग रेंज को विस्तार नहीं देने पर केंद्रीय जनसंघर्ष समिति ने हेमंत सरकार का जताया आभार

Sanjeevani

त्रिकोणीय प्रेम ने ले ली रोहित की जान  

मामले की छानबीन में पुलिस ने पाया कि मृतक रोहित उरांव के सिर पर तेज धारदार हथियार तलवार और टांगी से हमला कर उसकी हत्या की गई और बाद में शव को पत्थर से बांधकर कुएं में डाल दिया गया. प्रारंभिक जांच में  पुलिस को यह जानकारी मिली नाबालिग रोहित का प्रेम प्रसंग एक नाबालिग लड़की से चल रहा था. नाबालिक लड़की अन्य किसी लड़के से भी बात करती थी जो मृतक रोहित को पसंद नही था इसे लेकर कई बार लड़की से रोहित की अनबन भी हुई थी. इसी दौरान 16 अगस्त की रात को रोहित को फोन कर  घटनास्थल पर बुलाया गया जहां पहले से मौजूद दो अन्य नाबालिग युवकों ने तेज धारदार हथियार से वार कर रोहित की हत्या कर दी. सदर थाना पुलिस ने आरोपी दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है.

 

Related Articles

Back to top button