JamtaraJharkhandLead NewsTOP SLIDER

जामताड़ा में नौका पलटने से 16 लोग डूबे, दो को बचाया गया, 14 लापता

Jamtara :झारखंड के जामताड़ा जिले में बराकर नदी में नाव पलटने से एक दर्जन से ज्यादा लोग डूब गये हैं. यह हादसा गुरुवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे धनबाद जिले के बारबेंदिया और जामताड़ा जिले के बीरगांव-श्यामपुर घाट के बीच हुआ है. हादसे की खबर पाकर देवघर से एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और नदी में डूबे लोगों की तलाश की जा रही है. जामताड़ा के उपायुक्त फैज अहमद ने हादसे की पुष्टि की है.

Sanjeevani

बताया गया कि नाव पर सवार लोग निरसा से जामताड़ा की ओर जा रहे थे. इसी बीच तेज हवा के साथ बारिश होने लगी और इसी दौरान नाव हिचकोले खाते हुए नदी में पलट गई. नाव पर कुछ बच्चों के सवार होने की भी बात बताई गई है. दो लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है, लेकिन बाकी लोगों का कुछ पता नहीं चल पा रहा है.

MDLM

हादसा बराकर नदी में बारबेंदिया पुल के पास हुआ है. झारखंड के धनबाद जिले के बारबेंदिया और जामताड़ा जिले के बीच बड़ी संख्या में लोग नाव से आना-जाना करते हैं. शाम साढ़े चार बजे के करीब निरसा के बांरबेंदिया घाट से नाव पर जामताड़ा के लिए खुली थी. हादसे की खबर पाकर नदी के किनारे भारी संख्या में लोग जुटे हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार इस हादसे में डूबने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है.

इसे भी पढ़ें:BREAKING : राज्य सरकार ने पंचायत चुनाव को दी हरी झंडी

Related Articles

Back to top button