Uncategorized

16 वर्षीय बेटी की पिता कर रहा दूसरी शादी की तैयारी, महिला थाना में शिकायत दर्ज

Ranchi : महिला थाने में एक ऐसा मामला आया,  जिसमें एक ऐसे नटवर लाल का नाम सामने आयाजो एक महिला के साथ शादी करके कभी अपने साथ नहीं रखा. महिला जब पति के घर गयी तो उसे भगा दिया गया. पति अब दूसरी शादी की तैयारी में है. इस बात की जानकारी महिला को तब मिली जब अपने पति के घर पहुंची थी. इस नटवरलाल के जालसाजी के इस कारनामे का उस समय खुलासा हुआ जब जालसाज की पहली पत्नी महिला थाना पहुंचीं और पूरी कहानी बतायी. महिला के अनुसार उसका पति नेहालू अंबा टोली बेड़ो थाना का रहने वाला है. जो दूसरी शादी करने जा रहा है. इस बात की जानकारी जैसे ही महिला को मिली तो उसने महिला थाने में पति के खिलाफ लिखित शिकायत की और पति के साथ रहने की इच्छा जतायी.

इसे भी पढ़ें- Chatra Horror: उसके साथ हुई गैंग रेप की सूचना दी गयी थी इटखोरी थाना प्रभारी के नंबर पर, पुलिस ने कहा समझा-बुझा दीजिये

क्या है मामला

महिला का लगभग 18 वर्ष पहले बिसरा उरांव (काल्पनिक नाम) से प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ. दोनों साथ-साथ रहने लगे. साथ रहने के दौरान एक बेटी को जन्म दिया. कुछ दिन तो सब सामान्य रहा पर कुछ दिन बाद से पति महिला से अलग रहने के बहाने करने लगा. महिला  के साथ हमेशा फोन पर बात करता था, लेकिन कभी साथ रखने को तैयार नहीं होता था. वर्तमान में महिला को लगभग 16 वर्ष की नाबालिग बेटी भी है. महिला के अनुसार बच्ची आज तक अपने पिता से नहीं मिली है. हाल के वर्षों में महिला साथ रहने की बात करती थी तो सिर्फ आश्वासन दिया जाता था. इसी बात को लेकर महिला एक दिन पति के घर पहुंच गयी, तो इस बात की जानकारी मिली कि अब वह शादी करने की तैयारी में है.

इसे भी पढ़ें- चतरा : रेप के बाद नाबालिग की अस्मत की कीमत लगाने वाली मुखिया समेत 14 गिरफ्तार, छावनी में तब्दील हुआ गांव   

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button