Crime NewsLead NewsNational

15 वर्षीय लड़की के साथ पिछले 9 महीने में 30 से ज्यादा लोगों ने किया गैंग रेप, 28 गिरफ्तार

प्रेमी ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल कर कई लोगों से कराया दुष्कर्म

Mumbai : देशभर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के मामले आये दिन सामने आते रहते हैं. नाबालिग लड़कियों से भी दुष्कर्म की घटनाएं होती रहती हैं. अभी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दहल जायेंगे. महाराष्ट्र के ठाणे के डोंबिवली में नौ महीने में दर्जनों पुरुषों ने एक 15 वर्षीय लड़की के साथ कई बार रेप किया गया.

पुलिस ने अब तक दो नाबालिगों समेत 28 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. भयानक अपराध की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है. पीड़ित ने कथित तौर पर 30 से अधिक आरोपियों का नाम लिया है, जिनमें से 28 को ठाणे पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें :छात्रों से बदसलूकी के खिलाफ वर्कर्स कॉलेज प्राचार्य को घेरा

advt

दोस्तों के साथ रेप का वीडियो शेयर किया

चौंकाने वाली इस घटना का सिलसिला जनवरी 2021 में शुरू हुआ था. जब लड़की के दोस्त ने उसके साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो बनाया. इसके बाद में उसने लड़की को ब्लैकमेल किया और उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया. बाद में आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ रेप का वीडियो शेयर किया और फिर नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने कहा कि नाबालिग लड़की के साथ डोंबिवली में अलग-अलग जगहों पर लोगों के एक समूह द्वारा बार-बार बलात्कार किया गया.

adv

इसे भी पढ़ें : JNAC  टीम ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, 50 लोगों की करायी कोविड जांच, वार्निंग देकर छोड़ा

 

क्या कहती है पुलिस

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) दत्तात्रेय कराले ने कहा, “यह सब तब शुरू हुआ जब इस साल जनवरी में लड़की के दोस्त ने उसके साथ बलात्कार किया. उसने आपराधिक कृत्य का एक वीडियो भी बनाया. उसने उस वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. बाद में, उसके दोस्तों और परिचितों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. जिले के डोंबिवली, बदलापुर, मुरबाद और रबाले सहित विभिन्न स्थानों पर कम से कम चार से पांच मौकों पर इस घटना को अंजाम दिया गया.”

इसे भी पढ़ें :गढ़वा में घूस लेते जिला महालेखागार का लिपिक गिरफ्तार

अस्पताल में चल रहा इलाज

बुधवार को पीड़िता के पुलिस से संपर्क करने के बाद अपराध का पता चला. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता लगभग सभी कथित बलात्कारियों को जानती थी.

इसे भी पढ़ें :पति के मौत के बाद बेटे के साथ पहुंची महिला को मुखाग्नि देने से रोका,  ससुराल वालों ने की पिटाई

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: