GiridihJharkhand

गिरिडीह भाजपा की महिला मोर्चा के रक्तदान शिविर में 15 यूनिट रक्त हुआ जमा

Giridih : केन्द्र की मोदी सरकार के सात साल के सफल कार्यकाल को लेकर भाजपा के गिरिडीह महिला मोर्चा ने सेवा ही संगठन का संदेश देते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया. शिविर का नेतृत्व महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री सह गिरिडीह कॉलेज की लेक्चरर प्रोफेसर विनीता कुमारी ने किया. शिविर में प्रो विनीता कुमारी के साथ भाजपा के कई युवा कार्यकर्ता और महिला कार्यकर्ताओं ने भी रक्तदान किया. शिविर में करीब 15 यूनिट रक्तसंग्रह किया गया.

इसे भी पढ़ें :कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चों के लिए पीएम मोदी शुरू की कई योजनाएं, 18 वर्ष पूरे होने पर मिलेंगे 10 लाख रुपये

मोदी सरकार पर बढ़ा है भरोसा

मौके पर प्रो विनीता ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार पर अब देश की 135 करोड़ की जनता का भरोसा बढ़ा है. जिस प्रकार कोरोना संक्रमण को लेकर एक-एक व्यक्ति को भरोसे में लेकर मोदी सरकार ने लड़ाई लड़ी. उसकी तारीफ अब विदेश में भी हो रही है. ऐसे में भाजपा महिला मोर्चा ने निर्णय लिया कि कोरोना संक्रमण के बीच जरुरतमंदों के लिए खून की कमी को पूरा करने के लिए रक्तदान शिविर लगाया जाएगा.

advt

इस शिविर में ज्योतिष शर्मा, समीर दीप, संतोष गुप्ता, सुमित सिन्हा, रीना शर्मा, डब्लू यादव, रंजीत राय, उपेन्द्र यादव समेत कई कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया.

इसे भी पढ़ें :लोक अदालत शीघ्र, सस्ता और सुलभ न्याय पाने का सशक्त माध्यम : जिला जज

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: