NEWS

15 डीएसपी को है पोस्टिंग का इंतजार, 4 महीने से वेतन भी नहीं

Ranchi: झारखंड पुलिस के 15 डीएसपी वेतन से वंचित हो गए हैं. सभी डीएसपी स्तर के अधिकारी पिछले चार महीनों से वेटिंग फॉर पोस्टिंग में हैं. वेटिंग फॉर पोस्टिंग पर होने की वजह से इनका वेतन भी बंद है.

इसे भी पढ़ें: 25 फरवरी से एक मार्च तक सोनपुर होकर चलनेवाली दो ट्रेन रद्द, दो के स्टेशन में बदलाव

पोस्टिंग नहीं होने के कारण बीते कई महीनों से ये सभी अधिकारी अब वेतन पाने से भी वंचित हो गए हैं. गृह विभाग ने डीएसपी स्तर के इन अधिकारियों को उनके पद से हटाकर दूसरे अधिकारियों की पोस्टिंग कर दी, लेकिन इन अधिकारियों की पदस्थापना कहीं नहीं की गयी.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: पलामू: 14 वर्ष की सजा काट चुके कैदियों की राह होगी आसान, रीट पिटिशन की सोच रखने वाले कैदियों की रिपोर्ट उच्च न्यायालय ने मांगी

इन अधिकारियों की पोस्टिंग कहीं नहीं हुई:

अधिसूचना के मुताबिक, जिन अधिकारियों की पोस्टिंग कहीं नहीं हुई उनके नाम हैं. अनिमेष नैथानी, अशोक कुमार सिंह, नवीन कुमार सिंह, मुकेश कुमार, संजय कुमार, शशि प्रकाश, वीरेंद्र कुमार चौधरी, अनुदीप सिंह, अरुण देवगम, अरविंद कुमार सिंह, शिवेंद्र, आशुतोष कुमार सत्यम, वरुण रजक, सुरेंद्र और नितिन खंडेलवाल शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: हत्या के पांच साल बाद दर्ज हुआ मामला, जांच शुरू

समस्याएं जल्द खत्म करने की कोशिश करेंगे: डीजीपी

झारखंड पुलिस के डीजीपी नीरज सिन्हा से इस मामले पर कहा कि वे अभी नये-नये आये हैं और कनीय पुलिस अधिकारियों की जो भी समस्याएं हैं, उसे जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश करेंगे.

इसे भी पढ़ें: झारखंड प्रशासनिक सेवा के प्रतिक्षारत 9 अधिकारियों को मिली पोस्टिंग, कई का हुआ तबादला

 

Related Articles

Back to top button