न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

बायोम इंस्टीट्यूट के 13 छात्रों को एम्स में मिली सफलता

3,603

Ranchi : नीट 2019 एवं जिपमर के रिजल्ट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद अब एम्स  में भी बायोम  के विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का परचम लहराया है. इस वर्ष एम्स परीक्षा के परिणाम में संस्थान के प्रकाश मंत्री, सौरभ कुमार, इमरान फैजी, मोहित सिंह, वैभव विशाल, आदित्य आदि ने सफलता प्राप्त की है. संस्थान के प्रकाश मंत्री को 963 वां रैंक सौरभ को 775 इमरान फैजी को 1068 रैंक मोहित सिंह को 1153 रैंक वैभव विशाल को 1307 रैंक आदित्य को 1637 रैंक मिला है.

eidbanner

बायोम इंस्टीट्यूट के 5 छात्रों ने प्रवेश परीक्षा में भी सफलता हासिल की है. जिसमें में रवि प्रकाश, अनुषा प्रिया, वंशिका, प्रकाश मंत्री,  एवं अभिषेक शामिल है. नीट 2019 में प्रकाश मंत्री ने जनरल श्रेणी में ऑल इंडिया रैंक 253 प्राप्त किया है.

इसे भी पढ़ें – मरीज को रेफर करने वाले डॉक्टर को सर्विस फी का 10 प्रतिशत कमीशन देता है मेदांता अस्पताल

बायोम संस्थान के रैंकर्स बैच के 25 में से 24 छात्र सफल

नीट मेडिकल प्रवेश परीक्षा 2019 में बायोम संस्थान के रैंकर्स बैच के 25 छात्रों में 24 छात्र-छात्राओं ने सफलता हासिल की है. नीट मेडिकल में अब तक प्राप्त सूचना के अनुसार संस्थान के 902 छात्र सफल हुए हैं, जिनमें से 80 छात्र 20000 ऑल इंडिया रैंक के अंदर अपना रैंक लाकर एडमिशन सुनिश्चित किए हैं.

mi banner add

पंकज सिंह ने दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं

बायोम के डायरेक्टर पंकज सिंह की ने सफल छात्र-छात्राओं को उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने बताया कि बायोम संस्थान से इस वर्ष नीट,जिपमर और एम्स के कुल मिलाकर करीब 300 से अधिक छात्र-छात्राओं ने अपना एडमिशन सुनिश्चित कराया है.

इसे भी पढ़ें – मिसालः कोयलांचल के किसानो ने मेहनत की और बिछा दी आग पर हरियाली

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: