न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

उत्तराखंड के टिहरी में खाई में गिरी बस, 13 की मौत, कई घायल

सीएम ने जताया शोक, मुआवजे का किया एलान

553

Uttarakhand : टिहरी जिले में एक बस खाई में जा गिरी. बस करीब 250 मीटर की गहरी खाई में गिरी. घटना नें करीब 13 लोगों की मौत हो गयी वहीं कई लोग घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बल में कुल 25 लोंगों के सवार होने की खबर है. वहीं बस के दुर्घटनाग्रस होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें- साबित कर सकता हूं कि सीएम ने भूमि अधिग्रहण बिल लाकर गलती की है : हेमंत

राहत कार्य में जुटे लोग

दुर्घटना टिहरी जिले के ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 94 पर हुई. बस उस वक्त दुर्घटनाग्रस हुई जब वह भटवाड़ी उत्तरकाशी से हरिद्वार जा रही थी. घटना के बाद पुलिस और 108 एंबुलेंस सेवा की टीम मौके पर पहुंच गयी है और घायलों की मदद में लगी है. इधर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर घायलों की मदद के लिए हैलिकॉप्टर भी पहुंच गया है. ताकि लोगों को तुरंत ही राहत मिल सके.

इसे भी पढ़ें- न्यूटन ट्यूटोरियल का खेल ! फॉरेस्ट्री से ग्रेजुएट टीचर पढ़ा रहे केमेस्ट्री

पीड़ितों को मुआवजे का एलान

silk_park

सीएम ने इस घटना पर शोक जताया है. साथ ही उत्तराखंड सरकार की ओर से हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये  मुआवजा देने का एलान किया गया है. घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि देने का भी एलान किया है. सीएम ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें- शेल कंपनी के नाम पर जालसाजी मामलाः व्यवसायी अमित सरावगी के ठिकानों पर CBI का छापा

इसे भी पढ़ें- यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, आंसूगैस के गोले दागे, कई कांग्रेसी घायल

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: