GiridihJharkhandLead News

Giridih:उसरी वाटरफॉल में डूबने से 12 वर्षीय तंजीम की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

Giridih:गिरिडीह जिला स्थित उसरी जलप्रपात वाटरफॉल में नहाने के दौरान रविवार को 12 वर्षीय तंजीम हसन डूब गया. सोमवार सुबह करीब दस बजे स्नान स्थल से लगभग दो किमी की दूरी पर उसका शव बरामद हुआ है. तंजीम शहर के व्हिटटी बाजार का रहने वाला था. मौत से व्हिट्टी बाजार में कोहराम मच गया है.

इसे भी पढ़ेंःJharkhand Corona Update: 12 जिलों में एक भी नया संक्रमित नहीं, रांची में 10 व पूर्वी सिंहभूम में 5 संक्रमित मिले

advt

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर तंजीम नौ दोस्तों के साथ के किराये के टोटो से नहाने के लिये उसरी वाटरफॉल पहुंचा था. नहाने के दौरान पांव फिसलने से वह डूब गया. दोस्तों ने दावा किया है कि उसे बचाने की कोशिश की गई थी. तंजीम के डूबने के बाद बाकी सभी लौटकर अपने-अपने घर पहुंच गये. किसी ने भी इसकी जानकारी न तो अपने परिजन और न ही तंजीम के परिजन को दी.शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की.

इसे भी पढ़ेंःमध्यप्रदेश सरकार की इस महिला मंत्री के साथ सेल्फी लेने पर देना पड़ेगा शुल्क

खोजबीन के दौरान पता चला कि वह अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिये उसरी गया था. इस बीच तंजीम के लापता होने की जानकारी उसके पिता हबीब हसन ने मुफ्फसिल थाना को दी. पुलिस ने तंजीम के दोस्तों से पूछताछ शुरू की तब डूबने का खुलास हुआ. उसके कुछ दोस्तों को लेकर पुलिस रात में ही वाटरफॉल पहुंची. तंजीम की तलाश शुरू की गई. सोमवार सुबह करीब दस बजे स्नान स्थल से दो किमी दूर तंजीम का शव बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से वाटरफॉल का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है. जिस वजह से शव तलाशने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. मौके पर सदर एसडीपीओ अनिल सिंह, सदर अंचलाधिकारी रविभूषण प्रसाद और मुफ्फसिल थाना प्रभारी बिनय राम पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: