JharkhandLead NewsRanchi

लाठीचार्ज के दौरान बीजेपी के 12 नेताओं को लगी गंभीर चोट, रिम्स में भर्ती

Ranchi : झारखंड विधानसभा का घेराव करने गये नेताओं पर पुलिस ने जम कर लाठियां बरसायीं और इस लाठीचार्ज में 12 नेता घायल हुए हैं. विधानसभा में नमाज कक्ष के विरोध में बीजेपी विधानसभा घेराव के लिए निकली थी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अगुवाई में पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता भारी संख्या में शामिल हुए. बीजेपी के विधानसभा घेराव को देखते हुए प्रशासन भी पूरी तैयारी में था.

इसे भी पढ़ें:भाजपा ने विधानसभा भवन में नमाज कक्ष आवंटन की वैधानिकता पर उठाया सवाल, कहा-फैसला वापस ले सरकार

विधानसभा घेराव करने निकले बीजेपी के नेताओं को पुलिस ने बिरसा चौक के पास रोक दिया. बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए जगह जगह बैरिकेडिंग की गयी और पुलिस बल की तैनाती बढ़ा दी गयी.

हालांकि हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. साथ ही पानी की बौछार भी की गयी. जिसमें बीजेपी के 12 नेता गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का इलाज रिम्स में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड : 1 रुपये में जमीन रजिस्ट्री के प्रोग्राम से सरकार को हुआ 1296 करोड़ का घाटा, स्कीम शुरू करने का विचार नहीं

बीजेपी के ये नेता हुए गंभीर रूप से घयाल

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर, मंजू लता दुबे, डॉ सीमा सिंह, सुजाता कुमारी, नीलम चौधरी, बसंत कुमार मित्तल (सभी का इलाज सर्जरी डिपार्टमेंट) में चल रहा है. जबकि महावीर सिंह (ऑर्थो), अमित कुमार, अनिता देवी, रेखा महतो, अर्चना सिंह, डॉ राजीव शाहदेव भी घायल हुए हैं.

इसे भी पढ़ें:जज हत्या कांड में शामिल हत्यारों की जानकारी देनेवालों को अब मिलेगा दस लाख का इनाम, CBI ने लगाये पोस्टर

Advt

Related Articles

Back to top button