Lead NewsNational

CISF की फायरिंग रेंज के पास खेल रहे 11 साल के बच्चे के सिर में लगी गोली

Chennai: तमिलनाडु के पुड़ुकोट्टई में गुरुवार को उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की फायरिंग रेंज के पास खेल रहे 11 वर्षीय एक लड़के के सिर पर गलती से गोली आ लगी. उस समय सीआईएसएफ के जवान अभ्यास कर रहे थे, तभी यह हादसा हुआ.

Sanjeevani

गंभीर रूप से घायल लड़के का फिलहाल तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार जब परिसर में कर्मियों के लिए प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया जा रहा था, तभी सीआईएसएफ के एक जवान की राइफल से निकली गोली उस लड़के को जा लगी जो रेंज से कुछ दूरी पर खेल रहा था.

MDLM

इसे भी पढ़ें:BREAKING : रांची में कोरोना से महिला की मौत

बच्चा तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर

हादसे के बाद तत्काल सीआईएएसएफ जवान मदद के लिए दौड़े और लड़के को पुडुकोट्टई सरकारी अस्पताल ले गए. हालांकि उसे तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. लड़के के सिर से गोली निकालने के लिए ऑपरेशन करना होगा.

आखिरी अपडेट के मुताबिक बच्चे को अभी तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा है. गंभीर रूप से घायल लड़के की पहचान पुडुकोट्टई जिले के नर्थमलाई गांव के पुगाझेंधी के तौर पर हुई है. वह जिले में अपने दादा के घर के पास खेल रहा था.

इसे भी पढ़ें:झारखंड राइफल एसोसिएशन पर लापरवाही से आर्म्स लाइसेंस के लिए सर्टिफिकेट जारी करने का आरोप, JOA ने रद्द की मान्यता

पुलिस ने मामले की शुरू की जांच

वहीं, घटना के बाद पुडुकोट्टई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यह हादसा कैसे हुआ इस बारे में पुलिस ने सीआईएसएफ के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है.

इस बीच लड़के के साथ तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल जा रहे पुडुकोट्टई मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिर में गोली लगने के बाद से लड़का गंभीर रूप से घायल है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम बच्चे को अचेत अवस्था से बाहर लाने की कोशिश कर रही है.

इसे भी पढ़ें:एचईसी को बचाने के लिए राज्य में भर में हुआ विरोध प्रदर्शन, सीपीआइएम ने कहा- राज्य सरकार करें टेक ओवर

Related Articles

Back to top button