न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेरमो : जुआ अड्डा में छापामारी के दौरान 11 जुआरी गिरफ्तार, 9 बाइक बरामद

बेरमो एसडीपीओ के नेतृत्व में चला अभियान

99

Bermo :  बेरमो एसडीपीओ एससी जाट के नेतृत्व में बोकारो थर्मल थाना अंतर्गत बोरिया बस्ती निवासी देवानंद महतो के घर पर लगभग साढ़े ग्यारह बजे औचक छापामारी कर 11 जुआड़ियों को गिरफ्तार किया गया. छापामारी में एसडीपीओ ने 9 बाइक सहित लगभग पौने छह हजार रुपया भी जब्त किया. इस संबंध में बताया जाता है कि बेरमो एसडीपीओ को सूचना मिली थी कि बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के बोरिया बस्ती स्थित देवानंद महतो के घर पर विगत् दो दिनों से बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है.

सूचना के आधार पर बेरमो एसडीपीओ ने स्वयं के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर बोरिया बस्ती स्थित देवानंद महतो के घर पर छापामारी की. गठित पुलिस टीम में बोकारो थर्मल के इंस्पेक्टर परमेश्वर लेयांगी, अवर निरीक्षक सुरेश राम, सअनि एके दूबे जवानों के साथ शामिल थे. छापामारी में पुलिस की टीम ने देवानंद के आवास स्थित जुआ अड्डे से 11 जुआड़ियों में से जारंगडीह निवासी उमाशंकर प्रसाद सिंह, मो सनाउल्लाह, गायत्री कॉलोनी कथारा निवासी अभयंकांत, बोरिया बस्ती कथारा निवासी नागेश्वर यादव, राजीव महतो, रुपेश कुमार सिन्हा, रामेश्वर यादव, कथारा निवासी दिनेश प्रसाद महतो,अनिल कुमार, बेरमो निवासी दिनेश यादव, गोविंदपुर बस्ती निवासी सुनील कुमार महतो, बोकारो थर्मल निशन, गोल घर निवासी अरब शेख उर्फ कलीम शेख शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: सबरीमला विवाद का असर ! कोलकाता के एक काली पूजा पंडाल में महिलाओं की इंट्री बैन

और भी कई स्थानों पर चल रहा है जुआ

बोरिया बस्ती के अलावा और भी कई स्थानों पर जुआ का धंधा चलाया जा रहा है. थाना क्षेत्र के जारंगडीह केबी कॉलेज स्थित जंगल में काफी बड़े पैमाने पर जुआ चलाया जा रहा है,जहां बाहर के स्थानों से भी जुआड़ी जुआ खेलने आया करते हैं. इसके अलावा बोकारो थर्मल में गोविंदपुर सीसीएल कॉलानी, सीसीएल फेज दो, रेलवे गेट आदि स्थानों पर भी जुआ का धंधा जोरों से चल रहा है. इस संबंध में इंस्पेक्टर का कहना था कि सभी जुआ अड्डों पर छापामारी की जाएगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: