न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची के डेली मार्केट सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक

220

Ranchi :  रांची के डेली मार्केट थाना क्षेत्र के स्थित सब्जी बाजार में रविवार रात 3 बजे के करीब भीषण आग लग गई. इस अगलगी में सब्जी मंडी की छह से ज्यादा दुकानें चपेट में आ गयीं. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि एक के बाद एक दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया.

जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग कई दुकानों तक फैल चुकी थी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पाकर मौके पर अग्निशमन वाहन ने पहुंचकर आग पर जब तक काबू पाया, तब तक काफी नुकसान हो चुका था.

इसे भी पढ़ें – चतरा :  वोट डालाे, मिलेगी पेट्रोल-डीजल पर 50 पैसे की छूट :  पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन   

hotlips top

 आग लगने के कारण का खुलासा नहीं

डेली मार्केट सब्जी मंडी में रविवार की रात 3:00 बजे के करीब लगी भीषण आग के लगने के पीछे कारण पता नहीं चल पाया है. वहीं ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि आग पटाखा की चिंगारी से लगी होगी. हालांकि अबतक इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. सब्जी मंडी के दुकानों में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान का आंकलन हुआ है. जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक आग में कई सामान जलकर राख हो गए. अचानक सुबह के करीब 3:00 बजे आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने की पहले पूरी कोशिश की थी, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका था. जिसके बाद मौके पर अग्निशमन वाहन ने पहुंचकर आग को बुझाया.

 समय रहते पाया गया काबू नहीं तो होता बड़ा नुकसान

वहीं इस बारे में थाना प्रभारी का कहना है कि रात के करीब 3 बजे के आसपास आग लगने की घटना हुई. जिससे आग की चपेट में कई दुकानें आ गयीं. यदि समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो कई दुकानें आग की चपेट में आ जाती और काफी नुकसान होता. साथ ही कहा कि  हालांकि अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ें – रांची के वो नेता, जो लोकसभा चुनाव 2019 में नहीं हैं सक्रिय

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like