Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू में कोरोना के 104 नये मामले, आंकड़ा पहुंचा 550 के पार

Palamu : टीकाकरण के बावजूद कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पलामू में सोमवार को 104 नए कोरोना संक्रमितों मिले हैं. 1212 लोगों की कोरोना जांच हुई थी. सोमवार को मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर स्थित कोविड वार्ड के समीप कोरोना की जांच की जा रही थी.

संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराने की तैयारी की जा रही है. 104 नए मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 570 पहुंच गया है. हालांकि 29 संक्रमित स्वस्थ होकर घर भी लौटे हैं.

फिलहाल जिले भर में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 434 है. जिले भर में मिल रहे संक्रमितों के कारण स्वास्थ्य विभाग के अलावा आम लोगों की चिंता बढ़ गई है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : 1 May से 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोग ले सकेंगे वैक्सीन, COVID-19 टीकाकरण का तीसरा चरण होगा शुरू

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

आयुक्त कार्यालय में हुई 18 कर्मियों की जांच, एक पॉजिटिव

मेदिनीनगर स्थित पलामू प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय के 18 कर्मियों की जांच की गयी. इसमें एक संक्रमित मिले हैं. इस बीच जांच के लिए आयुक्त जटाशंकर चैधरी भी पहुंचे. स्वॉब सैंपल से लेकर अन्य स्वास्थ्य जांच करायी. सभी में उनका हेल्थ सामान्य पाया गया.

मौके पर आयुक्त द्वारा पलामू प्रमंडल में कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए पलामू में कोविड-19 जांच का दायरा बढ़ाने, संक्रमित व्यक्ति के घर व उसके आसपास कंटेन्मेंट जोन बनाते हुए कंटेन्मेंट जोन के व्यक्तियों की जांच कराने, टीकाकरण कार्य में तेजी लाने आदि का निदेश दिया है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  इलाहाबाद हाई कोर्ट  ने UP की राजधानी लखनऊ सहित 5 बड़े शहरों में लगाया FULL LOCKDOWN

Related Articles

Back to top button