न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘102 नॉट आउट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कूल बाप-ओल्ड बेटे की जोड़ी कर देगी लोट-पोट

36

Mumbai : अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी 27 साल बाद एकबार फिर परदे पर अपना जादू दिखाई को तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर सोनी पिक्चर इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में 102 साल के बिग बी अपने 75 साल के बेटे को जिंदगी जीना सिखाते नजर आ रहे हैं. बेटे के रोल में ऋषि कपूर निभा रहे हैं, इस फिल्म में वो उदास और बोरिंग इंसान रोल प्ले कर रहे है. उनकी जिंदगी में रंग भरने के लिए बिग बी बेटे को पत्नी को लवलेटर लिखने की हिदायत देतो भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में बेटे को सीधा करने के लिए वो उसे वृद्धआश्रम भेजने की प्लानिंग में नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: काला हिरण मामला: सलमान खान के भाग्य का फैसला 5 अप्रैल को होगा

दमदार है फिल्म का डायलॉग  

दोनों की जोड़ी नई कहानी और नए रंग के साथ दिखाई दे रही हैं. फिल्म में इमोशनल पार्ट भी है ये ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है. 2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन का एक डायलॉग अपको इमोशन कर देगा, जब वो कहते हैं, औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए, सिर्फ उसका बचपन याद रखना चाहिए.

इसे भी पढ़ें:  यौन शोषण आरोपी हार्वे वेनस्टेन की ऐश्वर्या राय बच्चन पर थी बुरी नजर, मैनेजर ने किया खुलासा

 

dfdg

 

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी हिप हॉप स्टार टायगा अगले माह दिल्ली में देंगे प्रस्तुति

गुजराती नाटक पर आधारित है फिल्म

‘102 नॉट आउटकी कहानी गुजराती नाटक पर आधारित है. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी फिल्म अजूबा के बाद में साथ नजर आएगी. फिल्म में दोनों कलाकार पिता-पुत्र की जोड़ी के रूप में दिखेंगे. अपनी फिल्म के बारे में उमेश शुक्ला ने कहा था कि मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था और मैं जानता था कि इसे एक अच्छे फिल्म में बदला जा सकता है. सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है. फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

fdsffd

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: