JharkhandMain SliderRanchi

10:00 AM बंद को सफल बनाने निकले समर्थक, रातू में निकाला जुलूस

विज्ञापन

Ranchi: विपक्षी दलों द्वारा बुलाये गये बंद को सफल बनाने के लिए समर्थक धीरे-धीरे सड़कों पर उतरने लगे हैं. हालांकि, पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं.

उपद्रवियों से निपटने के लिए खास व्यवस्था की गई है. वही कांके में कुछ बंद समर्थक सड़क पर उतरे और जाम लगाने की कोशिश की. कांके के सरकारी अस्पताल के समीप टायर जला कर मार्ग बंद का प्रयास समर्थकों ने किया, लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस ने इसे असफल कर दिया.

इसे भी पढ़ें:-बंद का कई जिलों में दिखा असर, कहीं रोड जाम तो कहीं रोकी ट्रेन

advt

कांके में बंद कराने निकले समर्थक

इधर रातू में बंद समर्थकों ने जुलूस निकाला और लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील की. वही पंडरा बाजार समिति के पास कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़े जाने की भी खबर है.

रतु में निकला गया जुलूस

भले ही अभी कम संख्या में बंद समर्थक रांची की सड़कों पर निकले हो, लेकिन राजधानी में बंद का असर देखने को मिल रहा है. सड़कों पर आवाजाही कम है. डीसी के ऑर्डर के बावजूद तमाम निजी स्कूल बंद हैं.

इसे भी पढ़ें:-चतराः जबरन दुकानें बंद करा रहें समर्थक गिरफ्तार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

वही कांटाटोली, खादगढ़ा बस स्टैंड में बंद का असर देखने को मिल रहा है. लम्बी दूरी की गाड़ियां नहीं चल रही हैं, पैसेंजरों की संख्या भी कम है.

शहर के पेट्रोल पंप भी लगभग बंद

खादगढ़ा बस स्टैंड पर पसरा सन्नाटा
पेट्रोल पंप भी बंद

वही फिरायालाल चौक पर भी सन्नाटा है. अभी तक एक-दो दवा की दुकानें ही खुली हैं. बाकी दुकानें बंद है. हर तरफ सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है.

लगातार डीसी और एसपी मेन रोड का मुआइना कर रहे हैं

अल्बर्ट एक्का चौक पर तैनात रैप के जवान

इधर विपक्ष ने बंद को सफल बनाने के लिए राजधानी की सड़कों पर पोस्टरबाजी की है.

इसे भी पढ़ें:-9:30AM: बंद समर्थक नदारद, रांची की सड़कों पर सिर्फ पुलिस ही पुलिस

संयुक्त विपक्ष द्वारा लगाये गये पोस्टर में एकबार फिर ‘हूल’ का जिक्र किया गया है. साथ ही 5 जुलाई के बंद को सफल बनाने और 16 जुलाई को राजभवन के समक्ष महाधरना में शामिल होने की बात कही गई है.

हरमू चौक पर संयुक्त विपक्ष द्वारा लगाया गया पोस्टर

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close