JamtaraJharkhandSports

कल रांची में स्टेट लेवल योगा सेलेक्शन ट्रायल में इम्प्रेशन जमाने पहुंचेंगे जामताड़ा के 10 खिलाड़ी

Jamtara : जामताड़ा जिला योग एसोसिएशन के 10 चयनित खिलाड़ी 26 दिसंबर को रांची में आयोजित राज्यस्तरीय योग चयन प्रतियोगिता में भाग लेंगे. झारखंड योग संघ द्वारा 26 दिसंबर को रांची के गुरुनानक स्कूल सभागार में योग चयन प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी.

इसे भी पढ़ें :जियो रेफरेंस से जुड़ेंगे राज्य के 100 से अधिक शैक्षणिक संस्थान, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

ये हैं वे 10 खिलाड़ी

ram janam hospital
Catalyst IAS

बता दें कि 14 दिसंबर को जामताड़ा में जिलास्तरीय योग प्रतियोगिता का आयोजन कर विभिन्न आयु वर्गों के 10 प्रतिभागियों का चयन किया गया था. इन प्रतिभागियों में विकास दास, उमेश यादव, कुमार युवराज, विवेक कुमार, सोमनाथ दत्ता, दिव्या दत्ता, खुशबू कुमारी, अंजलि कुमारी, बबली कुमारी, स्वास्तिका बाउरी शामिल हैं. इनके अलावा प्रशिक्षक के रूप में जामताड़ा जिला योग एसोसिएशन के सचिव रविंद्र सुमन व भास्कर चांद भी खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगे.

The Royal’s
Sanjeevani

आज रात रांची रवाना होगी टीम

यह टीम शुक्रवार रात वनांचल एक्सप्रेस से रांची के लिए रवाना होगी. जामताड़ा जिला योग एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्यों ने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य एवं बेहतर प्रदर्शन के लिए मंगलकामना के साथ हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी हैं. योग एसोसिएशन के अरूप मित्रा, दीपक दुबे डॉ चंचल भंडारी, सूरज कुमार पासवान, राहुल सिंह, संजीव सेन, अरुण पंडित, बापी दत्ता ने अग्रिम जीत की बधाई दी.

जिले का नाम रौशन करेंगे हमारे खिलाड़ी : रविंद्र कुमार सुमन

जामताड़ा जिला योग एसोसिएशन के सचिव रविंद्र कुमार सुमन ने कहा कि पिछले एक साल से जामताड़ा जिले के योग खिलाड़ी लगातार मेहनत और अभ्यास कर रहे हैं. हमें आशा ही नहीं, पूर्ण विश्वास है कि इस बार जामताड़ा जिले के योग खिलाड़ी राज्यस्तरीय चयन स्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन करेंगे और जिले का नाम रौशन कर अपना परचम लहरायेंगे.

इसे भी पढ़ें :कुरमी समुदाय के विद्यार्थियों के लिए छात्रावास खोलेगा कुरमी मोरचा

Related Articles

Back to top button