Crime NewsGiridihJharkhand

Giridih: 10 साइबर अपराधी गिरफ्तार, एक बिजनेस मैनेजमेंट का छात्र भी है शामिल

विज्ञापन
Advertisement

Giridih: गिरिडीह के साइबर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को अहिल्यापुर, पचंबा और बेंगाबाद थाना क्षेत्र से 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया, जबकि दो दर्जन मोबाइल फोन और फर्जी सीम कार्ड बरामद किए जाने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें- ढह गई विकास दुबे की ‘लंका’, सबकुछ जमींदोज, देखें Photos

साइबर थाना पुलिस ने बेंगाबाद से तीन, अहिल्यापुर व गांडेय से छह और पचंबा से अपराधी को दबोचा है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार, रविवार को पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है, फिलहाल जो बाते सामने आ रही है उसके अनुसार गिरफ्तार अपराधियों में दो अपराधी मास्टर मांइड बताया जा रहा है. दोनों अपराधियों की उम्र 30 से 32 के करीब होने की बात कही जा रही है.

advt

ये भी पढ़ें- Sawan 2020: शिवालयों में 4 अगस्त तक जलाभिषेक नहीं, कांवर यात्रा पर भी पाबंदी

यही नही पुलिस सूत्र यह भी बता रहे है कि इसमें से एक अपराधी राजस्थान के कोटा में रहकर बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई करता था. आठ माह पहले अपने घर लौटा और साइबर अपराधियों के गिरोह में शामिल हो कर खाताधारकों के खाते से लाखों रुपये उड़ा चुका है. इस अपराधी को लेकर यह भी बात सामने आई कि यह अपराधी स्कूल-कॉलेज की छात्राओं के खातों से काफी पैसे उड़ाया है.

ये भी पढ़ें- Bokaro: जगेश्वर में सड़क निर्माण में लगी ग्रेडर मशीन में आगजनी, नक्सलियों के हाथ होने की आशंका

फिलहाल इसके मोबाइल को साइबर थाना की पुलिस अब भी खंगाल रही है. लिहाजा, रविवार को पुलिस कुछ बड़े राज का पर्दाफाश कर सकती है. वैसे इन 10 अपराधियों को लेकर पुलिस सूत्र यह भी बता रहे है कि अब तक इन अपराधियों ने 40 से 50 लाख की ठगी कर चुका है.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: