Crime NewsJharkhandRamgarh

CCL कर्मी की पत्नी से 1.58 लाख की लूट, बैंक गार्ड की गतिविधियां संदिग्ध

Ramgarh: सीसीएल कर्मी संजय शर्मा की पत्नी सीमा शर्मा से बाइक सवार अपराधियों ने 1.58 लाख रुपये की छिनतई कर ली. यह घटना गुरुवार को रामगढ़ थाना क्षेत्र के थाना चौक के पास हुई.

बताया जा रहा है कि इस घटना में पुलिस ने अपराधियों की पहचान भी कर ली है, लेकिन अब तक अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है. छिनतई के इस मामले में SBI बैंक के गार्ड की गतिविधियां संदिग्ध बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें- पुलवामा में CRPF के काफिले पर IED ब्लास्ट और फायरिंग, कोई हताहत नहीं 

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

सीमा शर्मा ने गुरुवार को SBI बैंक की रामगढ़ शाखा से 1.58 लाख रुपये निकाले थे. रुपये निकालने के बाद वह अपने घर जा रही थी, लेकिन इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने सीमा शर्मा से बैग लूटा और फिर मौके से फरार हो गये. अचानक बैग छिने जाने की वजह से सीमा शर्मा जमीन पर गिर गयी. उन्होंने मदद के लिए भी चिल्लाया लेकिन तब तक अपराधी बैग लेकर भाग गये.

इसे भी पढ़ें- बिहार: फिर गिरी आकाशीय बिजली, 20 लोगों की मौत

बैंक गार्ड की गतिविधियां संदिग्ध

इस मामले में रामगढ़ SBI बैंक के गार्ड की गतिविधियां संदिग्ध मानी जा रही हैं. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि बैंक से रुपया निकालने के दौरान बैंक में कार्यरत एक सुरक्षा गार्ड की गतिविधियां संदिग्ध थीं. उसने रुपया निकालने की जानकारी ली थी. वहीं बैग में से पहले से ही 8 हजार रुपये, एटीएम, पासबुक समेत कई अन्य सामान थे.

इसे भी पढ़ें- गुरु पूर्णिमा विशेष: गुरु ही भवसागर से पार लगा सकते हैं

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: