न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

06 दिसंबर को बाबरी मस्जिद विध्वंस के खिलाफ काला दिवस मनाएगा राजद

6

News Wing Ranchi, 04 December: रांची जिला राजद कार्यकारिणी की बैठक रांची कार्यालय में हाजी जुबैर भाई की अध्यक्षता में हुई. बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी मौजूद थीं. बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन को धारदार और मजबूत बनाना है. पार्टी के पदाधिकारी पंचायत, प्रखंड और जिला के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं में समन्वय बनाते हुए संगठन को मजबूत करें. उन्होंने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनआंदोलन करने की आवश्यकता है. कहा कि आम आवाम को वृद्धापेंशन, राशनकार्ड, इंदिरा आवास, बिजली, पानी तथा अन्य मुलभूत सुविधाएं नहीं मिल रहा है. इसके लिए क्रमवार आंदोलन करने की जरुरत है. बैठक में 06 दिसम्बर को बाबरी मस्जिद विध्वंस के खिलाफ काला दिवस के रुप में मनाने का निर्देश दिया गया.

सर्वसम्मति से किया जाएगा जिलाध्यक्ष का चयन, मुस्तफा अंसारी बने संयोजक

प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने बताया कि जिला में अध्यक्ष का चुनाव नहीं होने तक सर्वसम्मत सहमति बनने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने मुस्तफा अंसारी को संयोजक बनाने की घोषणा हुई. बैठक में एक मत से सभी ने संगठन  को मजबूत और धारदार बनाने पर बल दिया. बैठक में राजेश यादव, रामदेव यादव, मुस्तफा अंसारी, राजकिशोर यादव, मनोज पाण्डेय, डी एल राय, रामेश गोप, रामकुमार यादव, चंद्रशेखर भगत, संतोष प्रसाद, प्रणव कुमार, सतरूपा पाण्डे, नैंसी बारला, अब्दुल मन्नान समेत कई नेता मौजूद थे.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: