Uncategorized

हम गलत नहीं थे : नीतीश

पटना : बिहार में जारी सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के इस्तीफे की अटकलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शुक्रवार को जनता दल (युनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार ने कहा कि यह पहले ही हो जाना चाहिए था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें मांझी के इस्तीफे की आधिकारिक जानकारी नहीं है और इसकी पुष्टि होने पर ही वह उचित प्रतिक्रिया दे पाएंगे। बिहार विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत से पहले मुख्यमंत्री मांझी ने राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से मुलाकात की, जिसके बाद उनके इस्तीफे की अटकलें लगाई जाने लगी। विधानसभा और विधानपरिषद के संयुक्त सत्र को राज्यपाल संबोधित करने वाले थे, जिसके बाद मांझी को विश्वास मत प्राप्त करना था। लेकिन इससे पहले ही पैदा हुए हालात से राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं।

नीतीश ने मौजूदा हालात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह पहले हो जाना चाहिए था, ताकि विधानमंडल का बजट सत्र सुचारु रूप से चल सके।

उन्होंने यह भी कहा कि कहा कि मौजूदा घटनाक्रम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बेनकाब हो गई है और साबित हो गया है कि उनकी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) गलत नहीं थी।

उन्होंने कहा, “एक तरफ जहां राज्यपाल के अभिभाषण से पहले सभी विधायक विधानसभा पहुंच रहे हैं, वहीं इस्तीफे की खबरें आ रही हैं। यह बजट सत्र की शुरुआत से काफी पहले हो जाना चाहिए था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button