Uncategorized

सीएम रघुवर के जापान ट्रिप की तस्वीर पर बाबूलाल का कमेंटः वहां भी पिला रहे हैं शराब

News Wing Ranchi, 13 October: मुख्यमंत्री के विदेश दौरे को लेकर विपक्ष लगातार उनपर निशाना साध रहा है. अब विपक्ष को बैठ-बिठाये सीएम को घेरने का एक मौका मिल गया है. टोक्यो स्थित भारतीय दूतावास में 11 अक्टूबर को आयोजित डिनर पार्टी की एक तस्वीर को लेकर झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री पर कमेंट किया है. दरअसल इस तस्वीर में मुख्यमंत्री के पीछे शराब की बोतलें रखी दिखायी दे रही है. इसपर बाबूलाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री यहां तो सरकार शराब पिला ही रही है अव वहां जाकर भी शराब पिला रहे हैं. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखण्ड सरकार डंके की चोट पर दारू बेच रही है. इतना ही नहीं यहां के सारे विभाग यहां तक की शिक्षा विभाग तक को दारु बेचने में लगा दिया गया है. जिस विभाग के लोगों का काम बच्चों को पढ़ना उसको दारू बेचने में लगा दिया जाता है.

तस्वीर में सीएम के पीछे रखी है शराब की बोतलें

गौलतलब है कि भारत के राजदूत सुजान आर चिनॉय ने मुख्यमंत्री के स्वागत और सम्मान में 11 अक्टूबर को डिनर पार्टी का आयोजन किया था. इस मौके पर तस्वीर भी खींची गयी. सीएमओ के ग्रुप में खबर के साथ इस तस्वीर को पोस्ट किया गया था. इस तस्वीर में मुख्यमंत्री के साथ चीफ सेक्रेटरी राजबाला वर्मा समेत अन्य लोग नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सीएम के पीछे एक महिला खड़ी है जिसके आगे की टेबल पर अलग-अलग तरह की शराब की बोतल रखी है. उनमें कुछ बोतल आधी खाली हैं. यह तस्वीर अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही है.

Catalyst IAS
SIP abacus

निवेश के नाम पर सिर्फ विदेश यात्रा कर रहे सीएमः सुबोधकांत

Sanjeevani
MDLM

वहीं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि आज तक कभी भी ऐसी तस्वीर देखने को नहीं मिला. विदेशों से निवेश लाने के नाम पर मुख्यमंत्री अपने अधिकारियों के साथ केवल विदेश यात्रा कर रहे हैं. सीएम को बताना चाहिए की निवेश के नाम पर अबतक हुए एमओयू जमीन पर क्यों नहीं उतार रहे हैं. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने एक हफ्ते के फॉरेन ट्रिप पर हैं. आठ अक्टूबर को उनकी यात्रा चेक रिपब्लिक से शुरू हुई है. 14 अक्टूबर के बाद वो रांची लौटेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button