Uncategorized

सिल्ली उपचुनाव : उपायुक्त ने दिया निर्देश, समय से पूर्व सुनिश्चित करें सभी चुनावी तैयारियां

Ranchi : उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने गोपनीय कार्यालय कक्ष में 61-सिल्ली विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के मद्देनजर सभी कोषांगों के प्रभारी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर जानकारी ली. उपायुक्त ने पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि चुनाव से संबंधित सभी तैयारियां समय से पूर्व करना सुनिश्चित कर लिया जाए. सभी मतदान केन्द्रों पर आवश्यक सामग्रियों एवं मतदान कर्मियों को ससमय पहुंचाने का निर्देश भी उपायुक्त ने दिया.

इसे भी पढ़ें- गोमिया उपचुनाव : पैसे का बोलबाला, स्कॉर्पियो-बोलेरो ही नहीं गाड़ी भर-भर कर बांटी जा रही है दरियां

एलईडी वैन के माध्यम से वीवी पैट मशीन की दी जा रही है जानकारी

उपायुक्त ने स्वीप कोषांग के माध्यम से मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम को आगे बढ़ाने का निर्देश भी जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी-सह-प्रभारी पदाधिकारी स्वीप कोषांग को दिया. उपायुक्त ने कहा कि इस बार मतदान हेतु वीवी पैट मशीन का प्रयोग किया जा रहा है. सिल्ली विधानसभा क्षेत्र में आने वाली हर पंचायत के स्तर पर एलईडी वैन के माध्यम से वीवी पैट मशीन के बारे में पूरी जानकारी लोगों तक पहुंचायी जाएगी. इसके लिए व्यापक प्रचार-प्रसार सुनिश्चित करने का निर्देश भी स्वीप कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी को दिया गया.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें- आर्थिक असमानता से जूझ रहे हैं देश के युवा : वरुण गांधी     

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button