Uncategorized

“सिपाही” से बढ़ेगी बॉक्स ऑफिस की गर्मी

सर्वेश कश्यप, 2 अगस्त: सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फ़िल्म सिपाही अब रिलीज को तैयार है. 4 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फ़िल्म का दर्शक लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेड पंडितो की मानें तो बहुप्रतीक्षित सिपाही से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की गर्मी बढ़ेगी. यह फ़िल्म कॉलेक्शन्स के कई नए कृतिमान स्थापित कर सकती है. एक तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का अपना एक दर्शक वर्ग है जिन्हें इस जोड़ी के फिल्मों की आदत सी हो गयी है. ऊपर से सिपाही इन दिनों सुर्खियों में है इसका विषय एक कांस्टेबल की जिंदगी पर आधारित है.

एक कांस्टेबल की जिंदगी कितनी कठिन होती है जिम्मेदारी निभाने के लिए अपने रिस्तों से भी समझौता करना पड़ता है यह इस फ़िल्म में दिखाने की कोशिश की गई है. साथ ही अगर एक सिपाही चाह ले तो भ्रष्ट तंत्र को कैसे सही कर सकता है. कुल मिला कर यह एक आम सिपाही की कहानी है जिसे निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने काफी उम्दा तरीके से पेश किया है. निर्देशक प्रेमांशु सिंह की माने तो यह फ़िल्म हर एक सिपाही के अंदर ऊर्जा का संचार करेगी, फ़िल्म को देख वो अपने अंदर एक बदलाव महसूस करेंगे.

फ़िल्म के निर्माता शिव नारायण सिंह के अनुसार यह फ़िल्म हर सिपाही की कहानी बयां करती है. इसमें एक सिपाही के जीवन को दर्शाया गया है.

फ़िल्म 4 अगस्त से पूरे बिहार और झारखण्ड के अधिकतम सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी. फ़िल्म का वितरण अग्रणी वितरण कंपनी रेणु विजय फिल्म्स कर रही है. बिहार झरखण्ड में फ़िल्म का प्रचार प्रसार सर्वेश कश्यप कर रहे हैं. सिपाही में जुबली स्टार निरहुआ, आम्रपाली दुबे के साथ सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाईगर, अयाज़ खान, अनुप अरोरा, सत्य प्रकाश सिंह, देव सिंह,धामा वर्मा, किरण यादव, जैसे दिग्गज कलाकार हैं. सिपाही के लेखक हैं. मनोज टाईगर और गीतकार प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, अरविंद तिवारी, आज़ाद सिंह, प्रमोद शकुंतलम हैं. संगीतकार ओम झा हैं. कैमरामैन हैं देवेंद्र तिवारी और एडिटर हैं जितेंद्र सिंह जीतू.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button