Uncategorized

साहेबगंज: कर्ज वापस देने के बजाय कर दी हत्या, सात गिरफ्तार

Sahebganj, 25 August: आज के समय में किसी से कर्ज लेना तो मुसिबत मोल लेने का काम है ही कर्ज देना भी कम जोखिम का काम नहीं. पैसों के लेन-देन में विश्वास रखते हैं, तो जरा सतर्क हो जाइये क्योंकि इसमें जान भी गंवानी पड सकती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है साहेबगंज में जहां पैसों के लेन-देन मामले में एक व्यक्ति को मार कर उसकी लाश खेत में दफना दी गयी.

थाना प्रभारी को  मिली थी सूचना 

मुफ्सील थाना के प्रभारी को ऐसी सूचना मिली थी कि बलुआ दियारा मेन रोड से दक्षिण करीब 500 गज की दूरी पर नाथे यादव के फसल लगे खेत मे एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर शव को वहां दफना दिया गया है. मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने उसी खेत से एक अज्ञात का शव बरामद किया. शव की शिनाख्त के दौरान 22 तारिख को फिर पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली कि स्थानीय ग्रामीण शिव कुमार मंडल पुलिस को मिले अज्ञात लाश के सम्बन्ध में किसी व्यक्ति से मोबाइल से बात कर रहा था.

Sanjeevani

शिव कुमार मंडल ने खोला राज

इसी सूचना के आधार पर शिव कुमार मंडल से पुलिस ने पुछताक्ष की, जिसमें उसने बताया कि 11 अगस्त को उनके यहां विष्णु कुमार, जितेंद्र कुमार, विकास कुमार, अमर कुमार,अजय कुमार धर्मेंद्र कुमार, श्त्रूध्न कुमार और भविष्य कुमार आये. ये लोग अपने साथ रोशन कुमार (मृतक) को भी लेकर आये थे. इन सभी ने रोशन को मारने की योजना बनाई. योजना के तहत सबने मिलकर गमछे से रोशन कुमार की गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर उसकी लाश को फसल लगी खेत में ले जा कर दफना दिया. लाश को दफना कर सभी अपने घर चले गये. घटना का कारण पैसों का लेन देन बताया.

मृतक रोशन मंडल बिहार के मुंगेर का रहनेवाला था

मामले में आज पुलिस अधीक्षक पी मरूगन ने प्रेस वार्ता कर बताया कि अज्ञात शव मिलने के मामले में मुफ्सील थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी थी, जिसका खुलासा पुलिस निरक्षक सुनील टपनो व थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने किया है. घटना में शामिल नौ अपराधियों में से सात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के भी दो आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. घटना के विषय में  पुलिस ने जानकारी दी कि मृतक की हत्या पैसों के लेन देन मामले में की गयी. मृतक रोशन मंडल बिहार के मुंगेर का रहनेवाला था. उसने हत्यारों को कुछ रूपये कर्ज स्वरूप दिये थे और इसी पैसे को लेकर हुए विवाद में उसकी हत्या कर दी गयी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button