Uncategorized

साहिबगंजः राजन सिंह गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार, सात रायफल और तीन देसी कट्टा बरामद

News Wing Sahibganj, 01 November: साहिबगंज के राजमहल थाना क्षेत्र के गदाई दियारा में पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्यात अपराधी राजन सिंह गिरोह के तीन अपराधियों को सात रायफल और तीन देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी पी मुरुगन को गुप्त सूचना मिली थी की अपराधी गदाई दियारा के आस पास जुटने वाले है जिसके साथ भारी मात्रा मे हथियार भी है. तुरंत एसपी ने एक स्पेशल टीम गठित की. जिसमें राजमहल थाना प्रभारी शिव कुमार सिंह, तालझाड़ी थाना प्रभारी राम हरीश निराला, एएसआई योगेन्द्र प्रसाद सिंह, एएसआई प्रवीण झा और हवलदार पियूष मुर्मु व आरक्षी शामिल थे. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए यह सफलता प्राप्त की.

अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गये अन्य अपराधी

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया की दिनांक 31 अक्टूबर की रात उन्हें रात 11 बजे सूचना मिली की कुख्यात अपराधी राजन सिंह के नेतृत्व में गिरोह के अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अवैध हथियार व गोली के साथ इलाके में इक्कठा हुऐ हैं. सूचना के बाद स्पेशल पुलिस टीम से छापेमारी करवाई की, जिसमें 10 हथियार और 21 चक्र गोली बारामद किया गया, साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. कई अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गये, लेकिन पुलिस उनकी पहचान कर चुकी है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

दबंगई दिखाने आया था राजन सिंह

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

अपराधियों का इतनी भारी मात्रा मे हथियार के साथ जुटने के बारे में एसपी ने बताया की दियारा की मुख्य फसल कलाई है, जो जाड़े के मौसम में दियारा इलाके मे होता है, यह काफी महंगा बिकता है इसलिए अपनी दबंगई दिखाने के लिए राजन सिंह दियारा आया हुआ था.

बरामद हथियार की सूची

चार 350 बोर का मैगज़ीन लगा हुआ रायफल

दो 315 बोर का बिना मैगज़ीन रायफल

तीन देसी पिस्तौल

एक 12 बोर का बंदूक

315 बोर का 20 चक्र गोली व दो खोखा

गिरफ्तार अपराधियों का नाम

1 अर्जुन कुमार महतो

2 बोलन चौधरी

3 भुटकुना महतो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button