Uncategorized

सरकार ने 1000 दिन में एक लाख लोगों को किया बहाल : लुईस मरांडी

NEWSWING

Bokaro, 13 September :  झारखंड सरकार के एक हजार दिन पूरा होने पर मंत्री लुईस मरांडी ने कहा कि सरकार ने एक हजार दिनों में एक लाख से अधिक लोगों को बहाल किया है. 32 सालों से वनरक्षी की बहाली नहीं हुई थी, जिसे सरकार ने बहाल किया. झारखंड के लोगों ने राज्य में स्थिर सरकार बनाने का काम किया है, उसके अनुरूप सरकार दिन रात काम कर रही है. इन एक हजार दिनों में 13 हजार किलोमीटर नए रोड बनाये गये हैं. इस बार रक्षा और खेल विश्वविद्यालय बनाने का काम किया है. लुईस मरांडी बोकारो क्लब में आयोजित एक समारोह में बोल रही थी. उन्होंने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में काम हो रहा है.  हर गांव में एसएचजी ग्रुप का गठन किया जा रहा है, जो नयी क्रांति लायेगी.

2019 में मिलेगी 24 घंटे बिजली : अमर बाउरी

Catalyst IAS
ram janam hospital

राज्य के मंत्री अमर कुमार बाउरी ने कहा कि आने वाले 2019 में राज्य के हर गांवो में लोगों को 24 घंटे बिजली मिलेगी.  बोकारो जिले में दो पावर ग्रीड बन रहा है. गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बन रहा है. इस साल बोकारो में एक हजार नए तालाब बनाये गए है. बीती सरकारों ने इस राज्य को बर्बाद कर दिया. सरकार सभी को पटरी पर लाकर काम कर रही है. एक हजार दिनों की उपलब्धि सीना ठोक कर जनता के बीच रख रहे हैं.

The Royal’s
Sanjeevani

मंत्री सिर्फ सुनते हैं, काम नहीं करते : जगरनाथ

डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने कहा कि सरकार के मंत्री हमलोगों की बात सुनते हैं,  लेकिन काम नहीं करते. 24 घंटे में चार घंटे भी बिजली गांव के लोगों को नहीं मिल रही. यही सरकार की उपलब्धि है. पहले चापाकल का अनुशंसा विधायक करते थे. वह बंद ही हो गया. बड़ा पूल का अनुसंशा बैन हो गया है. यह हजार दिन जनता के धोखे के हैं.

बांटे गए परिसंपत्ति

समारोह में कई लोगों को पेंशन की राशि, आवास योजना के चेक, सखी मंडल की महिला को फोन आदि बांटे गए. वहीं बेरमो और पेटरवार के हर पंचायतों के मुखिया को ओडीएफ के लिये सम्मानित किया गया.

सभा को बेरमो विधायक योगेश्वर महतो बाटुल, बोकारो विधायक विरंची नारायण आदि ने संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन चास सीओ वंदना शेजवलकर ने किया. धन्यवाद ज्ञापन जिले के उपायुक्त राय महिमापत रे ने किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button