Uncategorized

सगे बेटे की हत्या का मामलाः प्रेमी धनेश्वर और दोनो बेटों को जेल

News Wing Hazaribagh, 09 August : बड़कागांव गुरु चट्टी निवासी चिंतामणि महतो के इकलौते बेटे खिरोधर कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई की. खिरोधर की मां आशा देवी के प्रेमी धनेश्वर राम एवं धनेश्वर के दोनों पुत्र पंचम कुमार और दशरथ कुमार को बड़कागांव पुलिस ने गिरफ्तार कर हजारीबाग जेल भेज दिया. मृतक की गर्भवती पत्नी किरण देवी के ब्यान पर मामला दर्ज किया गया है. मृतक की मां आशा देवी, बहन लक्ष्मी देवी, मां के प्रेमी धनेश्वर राम, धनेश्वर राम के पुत्र पंचम कुमार एवं दशरथ कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. मां आशा देवी की तबियत ठीक नहीं होने के कारण पुलिस की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है.

प्रेमी और प्रेमी के बेटों संग दिया घटना को अंजाम

advt

ज्ञात हो कि आशा देवी ने अपने प्रेमी बेला निवासी धनेश्वर राम एवं धनेश्वर राम के दोनों पुत्र पंचम कुमार और दशरथ कुमार के साथ मिलकर अपने इकलौते बेटे खिरोधर महतो की हत्या करवा दी थी. और शव को कुएं में फेंक दिया था. हत्या के बाद प्रेमी के साथ मिलकर आशा देवी बड़कागांव थाना में बेटे के गुम होने का रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची. पुलिस ने पड़ताल करते हुए प्रेमी धनेश्वर राम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो मामले से परदा उठ गया. कुंआ से शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने मां आशा देवी की जमकर धुनाई की जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. पुलिस ने ग्रामीणों से बचा कर उसे इलाज के लिए हजारीबाग अस्पताल भेज दिया.

चार माह पूर्व हुई थी शादी

मृतक खिरोधर महतो की शादी चार माह पूर्व ही हुई थी. मृतक की पत्नी किरण देवी तीन माह की गर्भवती है. दूसरी ओर मृतक के पिता चिंतामणि महतो अपने इकलौते पुत्र की हत्या से सदमे में है.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: