Uncategorized

श्रीनगर : सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच हुए संघर्ष में घायल युवक की मौत

Srinagar : जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच संघर्ष के दौरान कथित रूप से सुरक्षा बलों की गाड़ी की चपेट में आने से जख्मी हुए युवक की यहां अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को बताया कि श्रीनगर के फतहकदल इलाके का निवासी 21 वर्षीय कैसर भट उस वक्त जख्मी हो गया था जब शुक्रवार को शहर के नौहट्टा इलाके में प्रदर्शन के दौरान कथित रूप से सुरक्षा बलों की गाड़ी की चपेट में आ गया था. इसमें एक अन्य युवक भी घायल हो गया था.

दोनों घायलों को सौरा के एसकेआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया , जहां कैसर ने दम तोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि नौहट्टा इलाके में स्थित जामिया मस्जिद में कल जुमे की नमाज के बाद कुछ युवकों ने सुरक्षा बलों पर पथराव शुरू कर दिया था. इस दौरान यह हादसा हुआ .

इसे भी पढ़ें- पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए सबकी सहभागिता जरुरी : राजीव कुमार

advt

भूस्खलन की चपेट में आया सेना का गश्ती दल, एक जवान की मौत

गौरतलब है कि एक अन्य घटना में जम्मू – कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को भूस्खलन की चपेट में आने से सेना के गश्ती दल के एक जवान की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गये. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. सेना के अधिकारी ने बताया कि सेना के एक गश्ती दल  दोपहर बाद भूस्खलन की चपेट में आ गया , जिसकी वजह से कुछ जवान उसमें फंस गए. उन्होंने बताया कि इस घटना में एक जवान की मौत हो गयी. वहीं, घायल अधिकारी को सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: