Uncategorized

शादी के बहाने वर्षों से टूटे रिश्ते जोड़ने की कवायद, निमंत्रण कार्ड लेकर नानी घर पहुंची मीसा भारती

Patna : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से उनके ससुराल पक्ष का संबंध 2005 से ही खराब चल रहा था. जो आगे चलकर और भी तनावपूर्ण हो गया और दोनों पक्ष का एक-दूसरे के यहां आना-जाना भी बंद हो गया. अब लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में दोनों पक्ष के टूटे रिश्ते जोड़ने की पहल लालू की बेटी मीसा भारती ने की. मीसा ने भाई की शादी के बहाने वर्षों से टूटे रिश्ते को जोड़ने का प्रयास किया जो अबतक सफल दिख रहा है. मीसा तेजप्रताप की शादी का कार्ड लेकर खुद मामा प्रभुनाथ यादव के आवास पहुंची. तेजप्रताप की शादी का निमंत्रण पाकर प्रभुनाथ यादव काफी खुश हैं और कहा कि वे अपने भांजे की शादी में जरूर आयेंगे.

मालूम हो कि राजनीतिक विवाद के बाद लालू परिवार का उनके ससुराल पक्ष से विवाद बढ़ता गया और आगे चलकर दोनों पक्षों का आना-जाना भी बंद हो गया. लालू प्रसाद ने खुद ही अपने साले प्रभुनाथ, साधु एवं सुभाष यादव के आवास पर आने पर पाबंदी लगा दी थी. जिसके बाद राबड़ी देवी भी अपने भाइयों से बेहद नाराज थी और नाराजगी के कारण संबंध तोड़ लिया था.

इसे भी पढ़ें : भागलपुर : घर में डांट मिलने से भाग रहे बच्चे, एक साल में 69 बच्चे लापता, 30 का अबतक नहीं मिला सुराग

Catalyst IAS
ram janam hospital

शादी की सारी तैयारी पूरी : राबड़ी

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि तेजप्रताप की शादी की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है. लोगों को निमंत्रण कार्ड भेजा जा चुका है. मंगल कार्यों के लिए आवश्यक सामान व अन्य खरीदारी पूरी हो चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें : साइबर कैफे संचालक की लापरवाही के कारण पटना की जगह गुजरात के पाटन पहुंच गये नीट के सैकड़ों परीक्षार्थी

बहू के आगमन को लेकर घर को संवारने में जुटी राबड़ी

बहू के आने की खुशी में अपने घर को सजाने-संवारने में लगी हैं राबड़ी देवी. नौ मई को ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्म होगी. वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान को जयमाला और प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है. मैदान को भी सजाया-संवारा जा रहा है. चंद्रिका यादव के घर में भी शादी की तैयारी चल रही है. 11 मई को राबड़ी देवी के यहां मटकोर और हल्दी कलश की रस्म होगी. लालू प्रसाद की ओर से राजद के प्रदेश महासचिव व सचिव, सभी जिला अध्यक्षों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है, सभी तेजप्रताप की शादी में बाराती बनेंगे. इसके अतिरिक्त सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों को भी विवाह में आमंत्रित किया गया है. हालांकि पार्टी व लालू परिवार के साथ लंबे समय से जुड़े कई नेताओं को निमंत्रण नहीं मिलने का मलाल भी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button