Uncategorized

शटर तोड़कर चोरों ने पांच लाख के लैपटॉप, मोबाइल चुराये

गिरिडीह : इन दिनों शहरी और आस-पास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। जिससे न सिर्फ लोगों की नींद हराम हो गई है, बल्कि घर से दो पहिया वाहन से सड़क पर निकलना मुश्किल हो गया है। हाल के दिनों में चोरों ने कई दोपहिया वाहनों को चुरा लिया है। वहीं सोमवार की रात को भी शहर के बीबीसी रोड में संचालित गलेक्सी कम्प्यूटर इंफोटेक का शटर तोड़कर चोरों ने करीब पांच लाख रुपये के लैपटॉप और मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया है। पुलिस चोरों का पता नहीं लगा सकी है।

Advt

घटना की बाबत कम्प्यूटर शॉप के प्रबंधक राजेश कुमार ने बताया कि कल ही करीब तीन लाख रुपये का स्मार्ट फोन दुकान पर मंगवाये गये थे। रात में सारा माल रखने के बाद वे लोग रोज की भांति शॉप बंद कर घर चले गये। सुबह में स्थानीय लोगों ने फोन पर सूचना दी की उनके दूकान में चोरी हो गई है। जब वे दूकान पहुंचे तो देखा की दूकान का शटर तोड़कर सामान चुरा लिए गये हैं।

राजेश ने बताया कि सोमवार की शाम को आये करीब तीन लाख रुपये के मोबाइल के अलावा डेल कंपनी के दस लेपटॉप गायब हैं। जिसकी कीमत करीब साढे़ तीन से चार लाख रुपये है। इसके अलावा भी शॉप से कंप्यूटर के कई अन्‍य सामान गायब हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद एसआई चक्रधर पुरी मौके पर पहुंचे और मामले से संबंधित प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच में जुट गये हैं।
(कमल नयन)

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button