Uncategorized

विराट के फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट कर तेजस्वी के निशाने पर आये पीएम

Patna: सोशल साइट ट्विटर पर शुरु हुआ फिटनेस चैलेंज अब सियासी रंग लेने लगा है. पीएम मोदी द्वारा विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को अक्सेप्ट करने के बाद बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम को रोजगार और किसानों के मुद्दों से जुड़ा चैलेंज दिया है. तेजस्वी ने #Hum fit to Desh fit के मैसेज के साथ शुरु हुए फिटनेस चैलेंज पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जब विराट कोहली द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करने के हम बिल्कुल खिलाफ नहीं हैं, तो मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप युवाओं को रोजगार देने, किसानों को ऋणमुक्ति देने और दलित व अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा रोकने का वादा करने का मेरा चैंलेज अक्सेप्ट करें. क्या आप मेरा चैलेंज अक्सेप्ट करेंगे सर?’ 

Advt

gf

 इसे भी पढ़ेः जानें आखिर क्या था विराट का पीएम को चैलेंज

दरअसल केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने हम फिट तो इंडिया फिट नाम से फिटनेस चैलेंज च्विटर पर शुरु करते हुए क्रिकेट विराट कोहली को समेत तीन लोगों को चैलेंज किया था. जिसे पूरा करते हुए विराट ने एक वीडियो शेयर किया और उसमें देश के प्रधानमंत्री को फिटनेस चैलेंज दिया था. जिसे अक्सेप्ट करते हुए पीएम ने ट्वीट किया कि, मैं चुनौती स्वीकार करता हूं, जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करुंगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button