Uncategorized

रिश्ते को किया शर्मशार: पत्नि ने की पति की हत्या, मृत शरीर पर डाला तेजाब

News Wing
Sitamadhi, 22 September: बिहार के सीतामढ़ी में पति-पत्नी के रिश्ते तो तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. मामला सीतामढ़ी के परसंडी गांव की हैं जहां घरेलू विवाद को लेकर एक पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. हत्या के बाद मामले को रफा-दफा करने के लिए शव पर तेजाब डाल दिया ताकि कोई उसे पहचान ना सके और शव को नदी के किनारे रेत में दफन कर दिया. हरदी नदी से शव मिलने के बाद गुरुवार को इस हत्या का राज खुला.

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

हत्या के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया. वहीं मृतक की पहचान बेला थाने के बाया गांव निवासी विपिन कुमार के रुप में हुई है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

हत्यारों पर प्राथमिकी दर्ज

The Royal’s
Sanjeevani

पुलिस ने मृतक विपिन की मां नीलम देवी के बयान पर हत्यारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इसमें विपिन की पत्नी विनीता देवी, परिहार थाने के परसंडी गांव निवासी ससुर विनोद महतो, मूर्ति देवी, साला सिकंदर महतो समेत कुछ अज्ञात लोगों को नामजद किया गया है.

पत्नी से रहती थी अनबन

बताया गया कि विपिन की पत्नी से अक्सर अनबन रहती थी. पत्नी कई बार पति को मायके आने पर हत्या करा देने की धमकी देती रहती थी. गत 17 सितंबर को विनीता मायके परसंडी गई. साथ में विपिन भी गया था. जिसके बाद 20 सितंबर को बाया परसा गांव के बीच हरदी नदी की ओर गए लोगों को नदी किनारे शव दिखा.

इसकी सूचना पर बेला पुलिस पहुंची. शव के तेजाब के कारण जले रुप और कीचड़ में सने होने के कारण शिनाख्त नहीं हो सकी. लेकिन पोस्टमार्टम के दौरान जेब से मिले आधार कार्ड व कपड़े से पहचान की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button