Uncategorized

राहुल कांग्रेस के लिए ‘राहु काल’, सोनिया-राहुल अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगे: बाबा रामदेव

रांची: बाबा रामदेव ने कहा कि आनेवाले लोकसभा चुनाव में सोनिया और राहुल अपनी सीटें भी नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने कहा कि ‘राहुल गांधी कांग्रेस के लिए राहु काल बनकर आये हैं। कांग्रेस को हराने के लिए बाबाओं, मोदी, या दूसरे दलों की आवश्येक्ता नहीं है, उनके लिए राहुल ही काफी हैं। रामदेव बुधवार को रांची में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

बाबा रामदेव ने कहा कि आनेवाला आम चुनाव झारखंड में जल, जंगल व जमीन के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। उन्होंेने कहा कि झारखंड में भ्रष्टालचार का बोलबाला है। जल, जंगल व भूसंपदा की लूट मची हुई है।

रामदेव ने दावा किया कि इस बार देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्वा में सरकार बनेगी। उन्होंंने कहा कि युपीए सरकार की कुव्‍यवस्थार के कारण देश में आर्थिक अस्थिरता का माहौल है। नरेंद्र मोदी की सरकार आयी तभी इस देश में सबकुछ दुरूस्त हो सकता है। रामदेव ने कहा कि पूरे तीन सौ सांसदों के साथ मोदी प्रधानमंत्री बनें, तभी इस देश का भला होगा।

रामदेव ने राजद प्रमुख लालू यादव पर भी फब्तियां कसीं। उन्होंलने कहा कि इस बार जेल छुटने के बाद लालु प्रसाद की सोनिया भक्ति बढ़ गयी है। उन्हों ने कहा उन्हें जेल से छुड़ाने में सोनिया जी ने जो कृपा की है उसी का परिणाम है यह भक्ति।

MDLM
Sanjeevani

रामदेव ने रांची के अरगोड़ा मैदान में ‘नमो पतंग प्रतियोगिता’ का उदघाटन किया। इस अवसर पर ‘नमो कॉलर ट्युन’ का भी लोकार्पण किया गया। इस मौके पर झारखंड विधानसभा के पूर्व स्पी कर सीपी सिंह, पूर्व सांसद रामटहल चौधरी, झारखंड नमो मंत्र के संयोजक संजय सेठ भी मौजूद थे।

राहुल के खिलाफ रामदेव के बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया:
झारखंड सरकार में कांग्रेस के मंत्री राजेंद्र सिंह ने रामदेव के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यजक्ती की है। उन्होंाने कहा कि संत के मुंह से ऐसी भाषा अशोभनीय है। उन्हेंौ याद नहीं, किस तरह साड़ी पहनकर रामलीला मैदान से भागे थे!?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button