Uncategorized

रांची में जहरीली शराब का नौंवां शिकार, यूनिवर्सिटी कॉलोनी निवासी बॉलीबाल कोच की मौत

NEWS WING 
Ranchi, 06 September :
रांची में जहरीली शराब पीने से नौवीं मौत की सूचना मिल रही है. सूचना है कि डोरंडा इलाके से ही शराब खरीद कर पाने वाले अमित कुमार झा नामक युवक की मौत बुधवार को हो गयी. वह रांची यूनिवर्सिटी कॉलिनी का रहने वाला था. बॉलीबाल खेल का कोच था. रांची यूनिवर्सिटी कैंपस में ही वह युवकों को बॉलीबाल का प्रशिक्षण दिया करता था. हालांकि सूत्रों ने बताया कि अमित कुमार झा के परिजन जहरीली शराब पीने से उसकी मौत हुई है, इस बात को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. अौर अानन-फानन में शव का दाह-संस्कार करने की तौयारी कर रहे हैं. इससे पहले बुधवार की सुबह सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के इरगुटोली निवासी अरविंद कुमार उर्फ बिटू की मौत हो गयी थी. उसका इलाज सेवा सदन अस्पताल में चल रहा था. जहरीली शराब पीने से बिटू अाठवां युवक था, जिसकी मौत भी मौत हो गयी. 

पढ़ें, सरकार छिपा रही मरने वालों की संख्या : सरकार ने कहा दो मरे, पुलिस मुख्यालय ने कहा चार मरे
मंगलवार को हुई थी जैप के दो जवान समेत सात की मौत
जहरीली शराब पीने से मंगलवार को जैप के दो जवान समेत सात लोगों की मौत हुई थी. सभी की तबियत सोमवार की शाम से बिगड़ी थी. जिसके बाद सभी को रांची के अलग-अलग अस्पतालों में भरती कराया गया था. हालांकि सरकार अौर प्रशासन अब भी जहरीली शराब पीने से हुई मौतों का ठोस अांकड़ा नहीं दे रही है. सरकार के स्तर से मंगलवार को जारी प्रेस बयान में जहां जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत होने की बात कही गयी थी, वहीं पुलिस मुख्यालय ने जो प्रेस बयान जारी किया था, उसमें मरने वालों की संख्या चार बतायी गयी थी. 

इसे भी पढ़ें : जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या सात पहुंची, दो पुलिस के जवान
गंभीर रुप से बीमार पांच का इलाज जारी
जहरीली शराब पीने से गंभीर रुप से बीमार पांच लोगों का इलाज अब भी रांची के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. विकास राम का इलाज राज अस्पताल में, विक्रम राय का सेंटेविटा में, संतोष सिंह का रिम्स में, संतोष महतो का राज अस्पताल में, एजाज अहमद उर्फ छोटू का गुरुनानक अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

Catalyst IAS
ram janam hospital

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button