Uncategorized

रांचीः संदेहास्पद स्थिति में मिला महिला का शव

NEWSWING

Ranchi,  25 October : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. मृत महिला की पहचान बिरसी लिंडा के रूप में हुई. घटना जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी की है. पुलिस ने शव को कब्जा में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बिरसी किराये के मकान में रहती थी.

दो दिन पहले हो गयी थी बिरसी की हत्या

ram janam hospital
Catalyst IAS

स्थानीय लोगों ने बताया कि बिरसी लिंडा का घर पिछले दो दिनों से बंद था. आसपास के लोगों को जब उसके घर से दुर्गंध आने लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर घर खोला तो बिरसी लिंडा को मृत पाया. उसके शव को देख कर प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या दो दिन पहले ही कर दी गयी थी.

The Royal’s
Sanjeevani

20 साल पहले हो चुकी है पति की मौत

सुत्रों के अनुसार न्यू कॉलोनी में रहने वाली मृतका के पति की मौत लगभग 20 वर्ष पहले ही हो गयी थी. पति के गुजरने के बाद कुड़ा-कचरा चुनकर जीवन यापन करती थी. मृतका की दो पुत्री है. जिसमें एक की शादी हो गयी है और वह अपने ससुराल में रहती है. वहीं दूसरी बेटी किसी अन्य जगह काम करती है. मृतका के साथ कोई नहीं रहता था, वह अपने किराये के घर में अकेली रहती थी. बिरसी ने किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ शादी भी की थी. बिरसी के घर में उस व्यक्ति का आना जाना था. हत्या के बाद से अज्ञात व्यक्ति भी फरार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button