Uncategorized

रांचीः एक्सपो उत्सव 2017 के लिए सज रहा मोराबादी मैदान

मेगा ट्रेड फेयर एक्सपो उत्सव 2017 के लिए भूमि पूजन संपन्न
NEWS WING
Ranchi, 10 September :

जेसीआई रांची का मेगा ट्रेड फेयर एक्सपो उत्सव 2017 शहर के मोहाबादी मैदान में 15 से 19 सितंबर तक चलेगा. इसके लिए रविवार को मोराबादी मैदान में भूमि पूजन किया गया. एक्सपो मेला की आधारशिला पूरे विधि विधान से रखी गयी. भगवान गणेश की वंदना और पूजा के बाद टेंट, हैंगर, स्टॉल आदि के निर्माण कार्य का आरंभ किया गया. यह सभी जानकारी संस्था के मीडिया प्रभारी जेसी प्रतीक जैन ने दी.
32800 स्क्वायर फीट का बन रहा हैंगर
इस बार एक्सपो में पहली बार 32800 स्क्वायर फीट का एक बड़ा जर्मन एसी हैंगर बनाया जा रहा है. इसके अलावा ऑटो जोन, फूडकोर्ट, किड्स कार्नर, फर्नीचर जोन आदि बन रहा है. वहीं खास तौर पर महिला उद्यमियों के लिए एक पिंक हैंगर का निर्माण किया जा रहा है. इस वर्ष देश-विदेश के कुल 300 से भी ज्यादा स्टाल लगाये जायेंगे. एक्सपो उत्सव 2017 को बिलकुल नए रूप में रांची वासियों के लिए लाया जा रहा है. सजावट पर खास ध्यान दिया जा रहा है.

शौचालय की भी सुविधा उप्लब्ध 
एक्सपो परिसर के अंदर लोगों के सुविधा के लिए डिस्प्लेबोर्ड एवं शौचालय का भी निर्माण किया जा रहा है. मोराबादी चौक से लेकर एक्सपो परिसर तक लाइट की विशेष व्यवस्था की जा रही है, जिससे पूरा मोराबादी मैदान जगमगा उठेगा. संस्था के सभी सदस्य एक्सपो को भव्य बनाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे है जिसका अंदाजा पूरी रांची में लगे बैनर एवं होर्डिंग से लगाया जा सकता है.
ये थे उपस्थित
भूमि पूजन के मौके पर सौरभ साह, अभिनव मंत्री, निखिल मोदी, नवीन गाड़ोदिया, आलोक अग्रवाल, अमित खोवाल, राकेश मुरारका, अनूप अग्रवाल, निशांत राठौर, अनंत जैन, पियूष केडिया, अभिषेक केडिया आदि मौजूद थे.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button