Uncategorized

मोदी ने केवल मुख्यमंत्रियों के खिलाफ षड्यंत्र रचा : केजरीवाल

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अपनी सरकार के दो साल के कार्यकाल में मोदी ने केवल विभिन्न राज्यों में मुख्यमंत्रियों को अस्थिर करने का षड्यंत्र रचा जबकि लोगों को ‘भारत माता’ के नाम पर निशाना बनाया गया।

केजरीवाल ने सिलसिलेवार ढंग से कई ट्वीट किए। उनमें कहा है, “दो साल पहले, आपने वादा किया था कि टीम इंडिया केवल प्रधानमंत्री तक ही नहीं सीमित रहेगी बल्कि इसमें मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। अब आप मुख्यमंत्रियों को अस्थिर करने के लिए साजिश रच रहे हैं। प्रिय प्रधानमंत्री महोदय, जो कश्मीर में भारत माता की जय कहते हैं और कश्मीर के बाहर भारत माता की जय नहीं कहते हैं उन पर हमला किया जा रहा है।”

केजरीवाल ने कहा है कि अल्पसंख्यक और दलितों पर हमले किए जा रहे हैं और व्यापारी एवं जौहरी केंद्र सरकार से निराश हैं और उसके खिलाफ गुस्से में हैं।

Catalyst IAS
ram janam hospital

एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा, “प्रिय नरेंद्र मोदीजी दो साल पहले आपने दलितों के लिए शिक्षा की बात कही थी लेकिन रोहित वेमुला की संस्थानिक हत्या पर आप अब भी चुप हैं।”

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

केजरीवाल ने एक अन्य पोस्ट में कहा है, “दो साल पहले आपने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का वादा किया था लेकिन मनमोहन जी की तरह व्यापम, ललितगेट, माल्या, खडसे मुद्दों पर चुप हैं।”

“प्रिय नरेंद्र मोदीजी दो साल पहले आपने बैंकों की गैर निष्पादित परिसंपत्तियां(एनपीए) कम करने का वादा किया था लेकिन गबन करने वाले विजय माल्या को भारत से भाग जाने दिया।”

“प्रिय नरेंद्र मोदीजी दो साल पहले आपने वादा किया था कि किसानों को उनकी लागत खर्च पर न्यूनतम 50 फीसदी लाभ देने का वादा किया था लेकिन हजारों आत्महत्याओं के बावजूद आपने इस पर काम करने से इनकार कर दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button