Uncategorized

मैं बल्लेबाजों के खिलाफ स्पष्ट रणनीति पर अडिग रहा : बुमराह

Mumbai : किंग्स इलेवन पंजाब पर मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि लोकेश राहुल जैसे फार्म में चल रहे बल्लेबाजों के खिलाफ स्पष्ट रणनीति बनाने और उस पर अमल करने का उन्हें फायदा मिला. बुमराह ने तीन अहम विकेट लिये जिसकी बदौलत यह मैच जीतकर मुंबई ने प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदें कायम रखी है. मैच के बाद उसने कहा कि गेंदबाजी करते समय स्पष्ट रणनीति बनाना बेहद जरूरी है. मैंने वह बनाई और उस पर अमल किया लिहाजा उसका फायदा मिला.

इसे भी पढ़ें- येदियुरप्पा ने तीसरी बार कर्नाटक की संभाली कमान, बहुमत साबित करने के लिए मिला 15 दिनों का वक्त

बुमराह ने कहा कि हमें पता है कि राहुल बेहतरीन फार्म में है. गेंदबाजों की बैठक में हम सभी बल्लेबाजों पर बात करते हैं. हम दूसरी पारी में गेंदबाजी कर रहे थे और मैने गेंदबाजी कोच शेन बांड तथा मेंटर लसिथ मलिंगा से बात की. राहुल 64 गेंद में 94 रन बनाकर टीम को जीत के करीब ले जा रहे थे लेकिन बुमराह ने 19वें ओवर में उन्हें आउट किया जब 20 रन की जरूरत थी. बुमराह ने कहा कि मैं इस पर फोकस नहीं कर रहा था कि कौन डरा हुआ है और कौन नहीं. मेरा फोकस बस इतना था कि मुझे क्या करना है. मैने अपना ध्यान भटकने नहीं दिया. कई बार स्पष्ट रणनीति रखने का फायदा मिलता है और कई बार नहीं.

Sanjeevani

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button